श्रीगंगानगर। खबर गंगानगर से है जहाँ हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर के पुजारी के खिलाफ शनिवार को एक युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि इसमें एक महिला की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है कि महिला के मंदिर में सेवा काम करने आती थी। इसी मंदिर के ऊपर के हिस्से में ले जाने में सहयोग किया। पीड़िता शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है ।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि क्योंकि लंबे समय से मंदिर जा रहे थे ऐसे में उन्हें भरोसा नहीं था कि उसके साथ गुजार इस तरह का कार्य करेगा इस मामले में पुलिस ने रविवार को पीड़िता के बयान भी दर्ज करवाएं

बलात्कार में सहयोगी महिला से पुलिस ने पूछताछ

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि ममता और पुजारी रामबालक पीड़िता को जबरदस्ती सफाई करने के लिए मंदिर की ऊपर के ऊपर लेकर गए। वहां पुजारी ने उससे दुष्कर्म किया । इसके अलावा एक अन्य आरोपी के मामले में शामिल होने की जानकारी सामने आई है। इस अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है, लेकिन माना जा रहा है कि इस पूरे मामले में यह महिला संदिग्ध है। संदिग्ध महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है पूछताछ में खुलासा हो सकेगा कि इससे पूर्व और कितनी महिलाओं और युवतियों को पुजारी की सेवा में हाजिर कर चुकी है।

रिपोर्ट के बाद आरोपी गिरफ्तार नहीं

पुलिस ने आरोपी जारी रामबालक को अभी तक राउंडअप ही किया है उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है । महिला थाने के एसएचओ राजेश ने बताया कि आरोपी से इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर नरेंद्र पूनिया ने बताया कि पीड़िता के बयान करवाए गए हैं ।एक अन्य युवक की वारदात में शामिल होने की संभावना है ।उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है ।पीड़िता की तबीयत ज्यादा खराब होने कारण, अभी उससे ज्यादा बातचीत नहीं होने के कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

क्या हम पूरा मामला यूं समझें

श्री गंगानगर की हाउसिंग बोर्ड निवासी एक युवती ने शनिवार को महिला थाने में इलाके के हनुमान मंदिर के पुजारी रामबालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया ।इसमें कहा गया कि पीड़िता मंदिर में सेवा कार्य करती थी। इस दौरान करीब 3 माह पहले पुजारी रामबालक उसे मंदिर की छत पर बने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया मामला। तब सामने आया जब शनिवार को पीड़िता की तबीयत बिगड़ी। इस दौरान उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ। मंदिर के पुजारी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया साथ में उस महिला पर भी आरोप लगाया जिसने इस पूरे प्रत्यय में पुजारी का सहयोग किया।पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.