महुआ। ( मेघराज)मंडावर थाना क्षेत्र के पालोदा गांव में सोमवार सुबह पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुए विवाद में फायरिंग में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल गांव के 2 परिवारों में पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था, इसी बीच सोमवार सुबह आपसी कहासुनी के बाद पथराव हुआ। इस दौरान एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें हीरालाल योगी (60) व अलका पत्नी दीपराम योगी (20) गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उन्हें महुवा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एकाएक हुए घटनाक्रम से गांव में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया।


इस दौरान पीड़ित परिवार के युवक का कहना था कि उन्होंने विवाद की सूचना बीती रात पुलिस को दी थी लेकिन इसके बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घटनाक्रम को लेकर अस्पताल में पीड़ित परिवार के लोगों की चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया। डिप्टी एसपी बृजेश कुमार, महुवा थाना इंचार्ज जितेंद्र कुमार सोलंकी समेत बड़ी तादात में पुलिस जाब्ता अस्पताल में तैनात है।

किरोडी लाल मीणा पहुंचे मौके पर

राज्य पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा महुवा मौके पर पहुंच गए हैं और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए, दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है । आपको बता दें कि घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा है और लोग सरकार से उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.