जयपुर। दहशत के पर्याय बन चुके लॉरेंस ग्रुप के बदमाशों की फोन पर व्यापारियों को धमकी दी जा रही है। 3 दिन पहले जयपुर के पॉश इलाके में जीक्लब में दिनदहाड़े फायरिंग कर फरार हुए तीन बदमाशों को जयपुर पुलिस ने आगरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई ।मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी। जिन्हें गिरफ्तार कर जयपुर लाया गया और जयपुर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जयपुर के ट्रॉमा सेंटर के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं ।बहार बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात है और अस्पताल में भी बदमाशों के पास भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं । किसी भी तरह की घटना से निपटने के लिए पुलिस के जवानों को निर्देश दिए गए हैं।

पकड़े गए बदमाश जेपी ऋषभ भूपेंद्र को जब जयपुर लाया जा रहा था तो बताया जा रहा है कि खोनागोरियां के पास में बदमाशों ने सुनसान इलाका देखकर भागने की कोशिश की इस दौरान इस पर पुलिस ने इंटर फायरिंग की जिसमें 2 पुलिस दो बदमाशों के गोली लग गई जने घायल होने पर जयपुर के ट्राम सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं पुलिस के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं और इसमें किसी भी व्यक्ति का प्रवेश नहीं है।

तीनों बदमाशों के लगी गोली एक की हालत गंभीर

जयपुर s.m.s. ट्रॉमा सेंटर के प्रभारी का कहना है कि ट्रॉमा सेंटर में पुलिस ने तीन मरीजों को भर्ती कराया है जिनमें जेपी, भूपेंद्र और ऋषभ है। तीनों के गोली लगी है एक की हालत गंभीर है जिसका ऑपरेशन किया जाएगा 2 को सामान्य उपचार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनके चोट लगने के निशान है लेकिन गोली नहीं मिली है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.