जयपुर । आदर्श नगर विधानसभा प्रत्याशी रवि नैय्यर के समर्थन में आज भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने जामडोली में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि करीब बीस दिन से मैं चुनाव प्रचार में जनता के बीच जा रहा हूं, लेकिन जितना बड़ा साफा आदर्श नगर विधानसभा के लोगों ने मेरे स्वागत में बांधा है इतना बड़ा साफा कहीं नहीं बांधा गया। इस आधार मैं कहूंगा कि जितना बड़ा साफा उतनी बड़ी जीत। रवि नैय्यर कोई राजनेता नहीं हैं, ये सामाजिक नेता और समाज के सच्चे सेवक हैं। जयपुर बम ब्लास्ट के समय पर मृतक परिवारों के लिए एक फरिस्ते के रूप में काम करने वाले एक सच्चे समाज सेवी को भाजपा ने मौका दिया है। इसलिए आप सभी की जिम्मेदारी बनती है कि समाज के सच्चे सेवक को बड़ी जीत दिलाने में सहयोग करें।


डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पेपर लीक मामले में हमने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सीबीआई जांच की मांग की थी लेकिन गहलोत ने इस मांग को ठुकरा दिया। हैरानी की बात है कि अभी तक पेपर लीक के किसी आरोपी को सजा नहीं हुई। वहीं जल जीवन मिशन योजना में भ्रष्टाचार को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लॉकरों से सोना, चांदी और करोड़ों की नकदी पकड़ी गई है। बहन-बेटियों की लुटती इज्जत और सरकारी धन की खुलेआम लूट सरकार के मंत्रियों और विधायकों की सरपरस्ती में हो रही है।

प्रदेश की जनता ने अब मन बना लिया है कि इस नाकारा और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है।
भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने संबोधित करते हुए कहा कि मेरी विधानसभा में मेरे लिए तीन काम मुख्य हैं। पहला जिन लोगों ने अपनी जीवनभर की गाढ़ी कमाई से आगरा रोड पर प्लॉट खरीदे लेकिन इकोलॉजिकल जोन होने की वजह से इन लोगों को पट्टे नहीं मिल पाए। जनता का आशीर्वाद मिला तो इस जमीन का (सीएलयू ) लैंड यूज चेंज कराकर सभी लोेगों को पट्टे दिलाना। दूसरा जहां झुग्गी वहां मकान बनवाना मेरी विधानसभा में जो कच्ची बस्तियां हैं उनको उसी स्थान पर पक्का मकान उपलब्ध कराना जहां वे निवास कर रहे हैं।

तीसरा सबसे मुख्य काम गोविंद मार्ग जो कि हमारी विधानसभा और जयपुर की लाईफलाईन है इस मार्ग को ऐलीवेटेड बनाएंगे। हमारे सभी कार्यकर्ता पूरी तरह से संगठित हैं और सभी का भरपूर आशीर्वाद सहयोग मिल रहा है। आगामी 25 नवंबर को कमल का बटन दबाकर जनता सुशासन को चुनेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.