पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह,अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सहित सभी मंत्रियों, सांसदों , विधायको ने दी बधाई

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने जोरदार जलसा करके शक्ति प्रदर्शन किया। हालांकि इस पूरे कार्यक्रम से राजे समर्थक विधायकों और पार्टी से जुड़े लोगों ने दूरी बनाए रखें । सबके अपने-अपने तर्क और कारण थे । लेकिन पूनियां समर्थकों ने भी ताकत झोंकने में कोई कमी नहीं छोड़ी। सुबह से ही सतीश पूनिया के समर्थकों का उनके आवास पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ जो देर रात तक जारी रहा ।

सतीश पूनिया सबसे पहले अपने कुछ खास समर्थकों के साथ जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे, गणेश जी के दर्शन किए और मंदिर के महंत और अन्य लोगों ने उन्हें प्रसाद और सरोपा भेंट किया। इसके बाद सीधे वे जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर पहुंचे। यहां भी गोविंद देव जी के दर्शन किए और मंदिर के महंत परिवार ने उनको प्रसाद दुसाला और आशीर्वाद दिया । इसके बाद काले हनुमान मंदिर, तारकेश्वर मंदिर ,गुरुद्वारे और अमरापुर स्थान स्थित सिंधी समाज के मंदिर में भी उन्होंने मत्था टेका। इसके बाद वे सीधे अपने का घर गए यहां पर कार्यकर्ताओं बड़ा स्टेज लगाया था और हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के कोने-कोने से सतीश पूनिया को बधाई देने पहुंचे। प्रदेशभर से आए कार्यकर्ताओं की भीड़1 के कारण सतीश पूनिया के घर के आसपास करीब 2 किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई ।

लेकिन फिर भी कार्यकर्ता नाचते गाते ढोल नगाड़ों के साथ सतीश पूनया के आवास पर पहुंचे और उन्होंने मालाओं से लाद दिया । कई कार्यकर्ता अपने स्थानीय कलाकारों के साथ सतीश पूनिया को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। पूनिया को बधाई देने वालों में जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा ,सीकर के सांसद सुमेधा नंद , केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी , कार्यक्रम को सफल बनाने में युवा मोर्चा ,एससी मोर्चा, महिला मोर्चा ,एसटी मोर्चा ,अल्पसंख्यक मोर्चा के नेताओं ने पूरी ताकत झोंकी ।अधिकांश सांसदों विधायकों निगम की महापौर शील धाभाई, उपमहापौर पुनीत कर्णावट, सभी चेयरमैन, पार्षद मौजूद रहे स्कूल कार्यक्रम से वसुंधरा राजे समर्थकों ने पूरी तरह दूरी बनाए रखें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.