नागौर । खबर उन लोगों के लिए हैं जो शादी करने की फिराक में है। जिनकी शादी नहीं हो रही है जो लोग दलालों के माध्यम से पैसे देकर पड़ोसी राज्यों से दुल्हनों की खरीद-फरोख्त करते हैं। ऐसी दुल्हन खरीद-फरोख्त करते समय सावधानी नहीं बरतने पर उनके साथ ठगी हो सकती है । आए दिन लुटेरी दुल्हन की खबरें आती रहती है। ऐसा ही मामला हुआ नागौर में जावला गांव के दीपेश पुत्र श्याम सुंदर शर्मा और उसके मामा रामलाल रामदयाल पुत्र मोहन लाल शर्मा निवासी सुरसुरा के साथ। मामा भांजे की शादी नहीं होने पर उन्होंने एक परिचित से शादी के लिए दलाल दंपति के बारे में बताया था। 10 अगस्त को वकील मोहम्मद और उनकी पत्नी आलिया की दोनों मामा भांजे से जावला गांव में मुलाकात हुई, 2 दिन बाद अजमेर में मामा भांजे को लड़कियां दिखाई गई । वकील मोहम्मद और उनकी पत्नी आलिया ने ₹500000 में सौदा तय कर नागपुर निवासी दीपाली और रमा से मुलाकात करवाई। इसके बाद 18 अगस्त को एग्रीमेंट करा कर दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई।

15 दिन बाद ही जेवर लेकर भागी दुल्हने

पैसे देकर शादी करने के बाद दोनों मामा -भांजा का वैवाहिक जीवन 15 दिन तो ठीक-ठाक चला। 2 सितंबर को रामदयाल की पत्नी रमा सुरसुरा से अपनी बहन दीपाली से मिलने का कह कर रामदयाल के साथ जावला में उनके घर आ गई। दीपाली और रमा ने रामदयाल और दीपेश के लिए दूध गर्म किया और दोनों ने दूध में नशे की गोलियां देकर मामा भांजे को बेहोश कर दिया। इसके बाद सोने चांदी के मंगलसूत्र पायजेब के अलावा मोबाइल लेकर फरार हो गई। वारदात की जानकारी होने दोनों को होश आने पर लगी।

दलाल का भी फोन आ रहा है बंद

दोनों दुल्हनों के भागने के बाद उन्होंने तुरंत दलाल वकील मोहम्मद को फोन किया ,तो दलाल ने बताया कि दोनों बहनों का मन नहीं लग रहा था, तो दोनों गांव चली गई होगी । कुछ दिनों बाद वापस लौट जाएंगी लेकिन उसके बाद दलाल वकील मोहम्मद और उनकी पत्नी आलिया का फोन भी बंद आने लगा। इसके बाद परेशान पीड़ित मामा भांजे ने जावला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। अब पुलिस आरोपी और दलालों की तलाश कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.