बौली। खबर सवाईमाधोपुर जिले के बौंली से है। जहां एक गांव में नाबालिग छात्रा से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बौली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने परिजनों के संग थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया की आरोपी शिक्षक मुबिन अलवर का रहने वाला है। बौंली इलाके में ही राजकीय स्कूल में कार्यरत था। वर्ष 2018 में आरोपी शिक्षक पीड़िता के मकान के समीप किराये के मकान में रह रहा था।

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल

पीड़िता उस समय 12 वीं की छात्रा थी और होम ट्यूशन के लिए आरोपी शिक्षक के घर जाती थी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने बातों में फंसाकर उसके साथ कमरे में ही ज्यादती की और अश्लील फोटो वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल करने लगा। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार ज्यादती की।

आरोपी टीचर पर दोस्तों संग भी गैंगरेप का आरोप

पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में आरोपी शिक्षक उसे चिकानी गांव स्थित फ्लैट पर ले गया। जहां अलवर निवासी इरशाद और तैय्यब ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इन दो साल के दौरान पीड़िता कई बार गर्भवती हुई।पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपी शिक्षक ने उसे शादी का झांसा देकर गर्भनिरोधक दवायें दी। जिससे उसे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ा। पीड़िता ने इसके बाद अपनी मां को फोन पर सारी बातें बताई। जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आकर बौंली थाने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी शिक्षक और उसके साथियों को गिरफ्तार कर उन्हें सजा देने की मांग की । पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.