जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीनों कृषि कानून वापस लेने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर देश भर में आज ” किसान विजय दिवस ” के तौर पर मनाया जाएगा ।प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 11:00 बजे जयपुर की सिविल लाइन फाटक पर किसान विजय दिवस के उपलक्ष में किसान सभा का आयोजन किया है ।

पीसीसी चीफ डोटासरा ने किया आह्वान

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों ,पूर्व पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में सिविल लाइंस फाटक पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है । डोटासरा ने बताया कि किसान विजय दिवस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ,सभी मंत्री गण ,सभी विधायक गण, पूर्व मंत्री ,पूर्व विधायक और पूर्व सांसद, पार्षद ,जिला प्रमुख ,महापौर, कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

किसान विजय दिवस

केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून वापस लेने को कांग्रेस पार्टी ने किसानों की एकता की जीत बताया है । कहा कि किसानों की एकता के आगे केंद्र सरकार को झुकना पड़ा है ।कांग्रेस पार्टी पहले दिन से ही इस बिल के खिलाफ थी। कानून के खिलाफ थी और किसानों के साथ पूरे देश भर में कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन में साथ दिया है । आगे भी एमएसपी गारंटी कानून लागू होने तक कांग्रेस किसानों के साथ है । कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने इसे इसे किसान के संघर्ष की जीत बताया है और घमंड में चूर सरकार को झुकने पर मजबूर करने पर किसान विजय दिवस मनाने का ऐलान किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.