गहलोत चाहे तो उत्तर प्रदेश के साथ 2022 में चुनाव करा ले

पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव

जयपुर । राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोदी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। मिशन 2023 के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चुनाव के लिए सभी को एकजुट होकर तैयारी करनी है । राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 का आगाज कर दिया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2023 के चुनाव में राजस्थान की निकम्मी ,भ्रष्टाचारी ,अशोक गहलोत की सरकार को मूल समेत उखाड़ कर फेंक देना है। उन्होंने कहा कि गहलोत उत्तर प्रदेश और गुजरात जाना बंद करें। वे चाहें तो 2022 में उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान में भी चुनाव करा ले उन्हें हकीकत पता लग जाएगी ।

गहलोत को तिजोरी बहुत पसंद

अमित शाह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के दाम घटा दिए हैं, लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री को तिजोरी बहुत पसंद है जनता की परेशानी पसंद नहीं है । गहलोत जी अभी भी दाम घटा दो मौका है । वरना जनता देख रही है बाहर खड़ी कर देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार गरीबों के लिए कोई भी कल्याणकारी योजनाएं नहीं ला रही है। आज राजस्थान में हर व्यक्ति पर 65 हज़ार रुपए का कर्ज है।

नहीं गिराएंगे गहलोत सरकार

अमित शाह ने मंच से साफ कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को हमेशा डर लगा रहता है कि उनकी सरकार गिर जाएगी । ऐसा काम क्यों कर रहे हैं ,क्योंकि सरकार गिरे, लेकिन मैं कहता हूं भाजपा गहलोत सरकार नहीं गिराएगी। लेकिन 2023 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

मोदी ने प्रदेश कोर कमेटी प्रदेश कार्यसमिति और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को भी संबोधित किया इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ,गजेंद्र सिंह शेखावत ,कैलाश चौधरी ,नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी, उप नेता राजेन्द्र सिंह राठौड़, दीया कुमारी, प्रभारी अरुण सिंह मंच पर मौजूद रहे । सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.