पाली। सोने चांदी के गहनों और चंद रुपयों के लिए एक भतीजे ने अपनी बुआ और बुआ की बेटी बहन को मौत के घाट उतार दिया । आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है और यह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है । पाली पुलिस ने मां बेटी के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी प्रकाश को गुजरात के जामनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

सोने चांदी के गहनों और पैसे के लिए की हत्या

पाली के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पाली जिले के बगड़ी थाना इलाके में कंटालिया गांव में 5 दिसंबर को एक घर में मां बेटी के शव मिले थे। शव चार-पांच दिन पुराने थे इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की । जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया। एसपी के अनुसार ब्लाइंड मर्डर में मौके पर लूटपाट के सबूत मिले थे लेकिन और कोई जानकारी नहीं थी । पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन और पड़ोसियों से जानकारी जुटाने पर पता लगा कि मृतका अमरती देवी के भतीजे को गिरफ्तार किया। आरोपी प्रकाश की मृतका बुआ लगती थी वह 28 नवंबर को कंटालिया आया था। जब पुलिस ने मृतका के भतीजे प्रकाश को जामनगर से गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी हुआ और बहन की हत्या कर घर में रखे जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गया ।

आर्थिक तंगी से बचने के लिए उठाए कदम

आरोपी ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंगी के चलते सोने चांदी के जेवरात पैसे लूटने के लिए उसने दोनों की लालच में हत्या कर माल सहित फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी प्रकाश 28 नवंबर को ही कंटालिया गांव में आया था । 29 नवंबर की सुबह उसके घर में रखी कपड़े धोने की सोटी से बुआ अमरती देवी और फिर बहन उकिया या देवी की हत्या कर दी। उनका मोबाइल लेकर घर से बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने हत्यारे प्रकाश को गिरफ्तार किया गयाओ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.