अलवर / झुंझुनू ।पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया के ऐसे सवाल के जवाब में कहा कि नो पॉलिटिक्स प्लीज । यह बात उन्होंने एक मीडिया कर्मी द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा । जब मीडियाकर्मी ने पूछा कि झुंझुनू में भाजपा की आक्रोश रैली में पहले तो भाजपा के पोस्टर में आपका फोटो लगा दिया गया था और बाद में हटा दिया गया। भाजपा में यह क्यों हो रहा है ,तो इस सवाल के जवाब में राजे ने कहा कि अभी मैं शहादत और सिसकियों के बीच में सियासत की बात मत करो । मैं यहां श्रद्धांजलि देने आई हूं ,राजनीति करने नहीं ।

यह वक्त शहीदों की शौर्य की बात करने का है, उनके परिजनों को सांत्वना देने का है, ऐसे सवाल जवाब करने का उचित वक्त नहीं है। दरअसल वे झुंझुनू के -घरडाना खुर्द में शहीद स्क्वार्डन लीडर कुलदीप सिंह राव के घर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंची थी। शहीद की पत्नी वीरांगना यशवनी और माता कमला देवी को सांत्वना दी। इसके बाद वे भैसावता कलां झुंझुनू के शहीद सुजान सिंह के गांव गई। जहां उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि दी और उसकी पत्नी मंजू को सांत्वना दी । इसके बाद वे वापस घरडाना खुर्द गई जहां उन्होंने शहीद सुजान सिंह को श्रद्धांजलि दी। श्रध्दांजलि सभा में भाग लिया या 2 मिनट का मौन रखा गया।

राजे से मिलने वालों की होड़

घरडाना खुर्द से आते समय वसुंधरा राजे से मिलने वालों का तांता लग गया । जिससे उनकी गाड़ी भी नहीं निकल पाई फिर उन्होंने रास्ता बदलकर कार्यक्रम स्थल पहुँची।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.