बूंदी ।यह घटना दिल दहलाने वाली है जहां 62 साल के वृद्ध ने जिसे नाबालिक बच्ची नाना कहकर पुकारती थी, क्योंकि वह उस बच्ची के नाना का ही भाई बंद था, आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने वृद्ध और 1 को किया गिरफ्तार, नाबालिक निरुद्ध

पुलिस के अनुसार मामला खिन्या पंचायत के गांव कालाकुआ का है जहां जंगल में बकरियां चराने गई 15 साल की मासूम आदिवासी बच्ची से गुरुवार शाम को गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने 2 दरिंदों को 12 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया ।।पुलिस के अनुसार इस वारदात में एक वृद्ध 62 साल का है जिसे बच्ची नाना कहती थी। क्योंकि वह उसके नाना का हम उम्र भी था और रिश्ते में नाना का भाई भी लगता था। दरिंदों ने वारदात से पहले शराब पी और बकरियां चरा रही किशोरी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि मृतका ने आखरी सांस तक जिंदगी से जंग जीतने की कोशिश की । लेकिन एक मासूम 3 दरिंदों के सामने आखिरकार हार गई। वह अपनी जिंदगी बचाने के लिए उनसे लड़ती रही और बचने की कोशिश करती रही। लेकिन हत्यारे तीन होने के कारण आखिरकार उन्होंने पत्थर मारकर बच्ची की हत्या कर दी और शव वही खाल में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 को गिरफ्तार कर लिया। एक नाबालिग को निरुद्ध कर लिया।

मौके पर मिले अंडरवियर से पहुँचे हत्यारों तक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह घटनाक्रम हुआ था वहां न तो कोई सीसीटीवी कैमरे थे और ना ही मोबाइल। लेकिन जब इस जघन्य अपराध की जानकारी पर मुख्यमंत्री ने आला अधिकारियों को फटकार लगाई पुलिस की करीब 10 थानों की पुलिस टीमें लगाई गई और सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान घटनास्थल पर एक अंडरवियर बरामद हुआ ।उसी ने पूरी वारदात को खोल दिया। सवेरे पुलिस ने डॉग स्क्वाड बुलाया और अंडरवियर के आधार पर उसको छोड़ा गया तो उसने सुल्तान भील की तरफ से भौंकना शुरू कर दिया । सुल्तान भील काछोला का रहने वाला है और गांव में सुसराल है। जैसे ही डॉग ने सुल्तान की तरफ दौड़ लगाई पुलिस को शक हो गया कि इस पूरे मामले में सुल्तान का हाथ है । पुलिस ने आरोपी से पकड़कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया और उसके बाद दूसरे आरोपी 62 साल के छोटे लाल भील और एक नाबालिक को निरुध्द किया गया। तीनो ने अपना अपराध कबूल कर लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.