जयपुर। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने शुक्रवार को जयपुर के प्रतापनगर में निर्माण निर्माणाधीन कोचिंग हब और एआईएस रेजीडसी रेजिडेंसी तथा मानसरोवर में निर्माणाधीन सिटी पार्क और फाउंटेन स्क्वायर परियोजनाओं का मैराथन दौरा कर बहुत ही बारीकी से निरीक्षण किया।

इसके साथ ही उन्होंने प्रताप नगर चौपाटी का निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। झूलेलाल स्थित तिब्बत पति मार्केट की भी व्यवस्थाओं का जायजा लिया अरोड़ा ने चौपाटी का औचक निरीक्षण किया और सुविधाओं का जायजा लिया। अरोड़ा ने एआईएस रीजेंसी का भी जायजा लिया और निर्माण कार्य में तेजी के निर्देश दिए अरुण प्रताप नगर में चौपाटी के अवलोकन के बाद मांस और चौपाटी का भी जायजा लिया और अधिकारियों को उचित रखरखाव के निर्देश दिए।

इसके बाद विधायकों के लिए आवासों को देखने पहुंचे विधायकों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए पूरे प्रोजेक्ट में साफ सफाई और पार्किंग सहित सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान तिब्बती व्यापार संघ के अध्यक्ष लाहामो लहान के नेतृत्व में सभी व्यापारियों ने आयुक्त पवन अरोड़ा का भगवान बुद्ध की पेंटिंग भेंट कर अभिनंदन किया। व्यापारियों ने कहा कि देश में पहली बार किसी राज्य में उन्हें मंडल की वजह से व्यवस्थित बाजार मिल पाया है। अरोड़ा ने सिटी पार्क का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ मुख्य अभियंता केसी मीणा, मुख्य अभियंता संजय पूनिया, नाथूराम, संतराम, आवास आयुक्त केसी ढाका, जेएस बुगालिया सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.