जयपुर । राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच घमासान मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर एसीबी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है । राठौड़ ने एक बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस सरकार विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाकर एसीबी का गलत प्रयोग कर रही है। अगर कांग्रेस पार्टी के पास विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप या कोई सबूत है ,तो उसे कांग्रेस पार्टी को उनके के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराना चाहिए।

कांग्रेस में मची भगदड़

राठौड़ ने कहा कि असंतुष्ट विधायकों के संभावित विद्रोह को शांत कर अपनी तरफ करने और उन्हें डराने धमकाने का सरकार प्रयास कर रही है। जब पिछली बार सरकार पर खतरा मंडरा रहा था ,उस समय भी सरकारी मुख्य सचेतक ने फोन टैपिंग प्रकरण में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट सहित सभी विधायकों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई थी। जिन पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई ।

पांच सितारा होटल का खर्चा कौन भुगत रहा है?

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में प्रशिक्षण के नाम पर कांग्रेस पार्टी सभी विधायकों को लेकर उदयपुर के पांच सितारा होटल में ठहरी हुई है। आखिरकार इस होटल का खर्चा कौन उठा रहा है। सरकार को इसकी जानकारी देनी चाहिए ।जाहिर सी बात है कि पार्टी खर्चा उठा रही है तो भी स्पष्ट करना चाहिए और अगर सरकार खर्चा उठा रही है तो ये जनता के धन का दुरुपयोग है।

कांग्रेस पर लगा बौखलाहट का आरोप

राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पार्टी पर राज्यसभा चुनाव में एक सीट पर हो रही संभावित हार को लेकर बौखलाहट का आरोप लगाया है। राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 2 सीट जीत रही है और 1 सीट पर उनकी हार साफ नजर आ रही है, जिसके चलते लोकतंत्र की धज्जियां उड़ रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.