जयपुर ।राजधानी जयपुर में आज उस वक्त बवाल मच गया जब एक फौजी पति के लिए दो महिलाएं बीच सड़क पर लड़ने लगी। दोनों महिलाओं को यह मालूम ही नहीं था कि उनके पति ने दो-दो शादियां कर रखी है । घटना का पता उस वक्त चला जब दूसरी महिला अपने पति की तलाश में घर आई तो पूरी पोल खुल गई। पहले पति ने पहले से ही शादी कर रखी थी और उसके दो बच्चे भी हैं। बस फिर क्या था दोनों महिलाओं के बीच फौजी पति को लेकर दंगल हो गया।

फौजी पति को लेकर हुआ दंगल

दंगल इस कदर हुआ कि दोनों महिलाएं चोटिल हो गई और लहूलुहान हो गई । दोनों महिलाओं ने एक दूसरे का सिर फोड़ दिया और एक कि हाथ में उंगलियों में फैक्चर हो गया। घटना मानसरोवर थाना इलाके के कीर्ति सागर कॉलोनी की है ।पुलिस के मुताबिक फौजी की फेसबुक कंचन नाम की महिला से मुलाकात हुई। मुलाकात प्यार में बदल गई । कुछ समय बाद दोनों ने हिमाचल प्रदेश में मंदिर में जाकर शादी कर ली और फिर आर्य समाज में शादी कर ली। शादी के बाद कंचन कभी जितेंद्र की पोस्टिंग हिमाचल प्रदेश होती तो वह वहां चली जाती, हो कभी छुट्टियों में जितेंद्र यूपी आ जाता ।

फौजी दूसरी पत्नी के पैसे और दस्तावेज लेकर आया

लेकिन कुछ समय बाद में फौजी ने अपना फोन बंद कर दिया था । जितेंद्र कंचन के पूर्व पति के बच्चों का एडमिशन कराने के नाम पर नगदी लेकर आ गया। पैसों के साथ बच्चों से जुड़े दस्तावेज और कंचन से शादी से जुड़े हुए दस्तावेज के साथ लेकर आ गया। जितेंद्र ने अपना फोन भी बंद कर दिया। जब पति की तलाश करते हुए महिला जयपुर पहुंची तो यहां पता चला कि जितेंद्र ने तो पहले से ही शादी कर रखी है। उसके दो बच्चे भी हैं। जितेंद्र के कीर्ति सागर निवास पर कंचन पहुंची तो पहली पत्नी ललिता से झगड़ा हो गया। झगड़ा इन कदर हुआ कि कंचन ने ललिता के सिर पर भारी वस्तु से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई । घर पर मौजूद महिला और उसके परिजनों ने कंचन के साथ मारपीट कर उसके हाथ की उंगलियां तोड़ दी।

फौजी ने पोस्टिंग के दौरान की शादी

जितेंद्र वर्तमान में लद्दाख में पोस्टिंग है और वह वही कार्य करते हैं। सूचना मिलने पर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई । दोनों महिलाओं ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं कंचन ने फौजी के खिलाफ भी धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.