नई दिल्ली ।राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटेरोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने एक बार फिरगम्भीर आरोप लगाए है। पीड़िता ने बताया कि दिल्ली में उसके चेहरे पर अज्ञात लोगो कुछ ज्वलनशील पदार्थ कर दिया । जिसके बाद उसके चेहरे पर जलन होने पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

रोहित जोशी पर लगाया आरोप

दुष्कर्म पीड़िता ने इस हमले के लिए भी रोहित जोशी को दोषी करार दिया है और कहा है कि जोशी के कहने पर ही अज्ञात लोगों ने उस पर स्याही जैसा पदार्थ फेंक दिया। जिससे चेहरे पर जलन हो रही है और उसे मारने की धमकी दी जा रही है। हालांकि रोहित जोशी ने उन तमाम आरोपों को बेबुनियाद और झूठा करार देते हुए फंसाने की साजिश का आरोप लगाया है।

थाने में पेश हुए रोहित जोशी

तीस हजारी कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद रोहित जोशी दिल्ली सदर बाजार थाने में पूछताछ के लिए पहुंचे । जिन्हें पुलिस हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लेकर गई। इसके बाद जांच अधिकारी ने रोहित जोशी से पूछताछ की। पूछताछ शाम तक चली। रोहित जोशी अदालत के निर्देशों के अनुसार जांच में सहयोग कर रहे हैं। इसी दौरान शाम को पीड़िता के परिजनों का मीडिया कर्मियों के पास कॉल आना शुरू हो गए थे ,इसमें बताया जा रहा है कि युवती पर किसी ने जलनशील पदार्थ डाल दिया है वह एम्स में भर्ती है।

रोहित फिर पेश हुए पुलिस थाने में

रेप के आरोपी रोहित जोशी एक बार फिर पुलिस के सामने पेश हुए और उन्होंने आरोप के सवालों के जवाब दिए ।साथ ही युवती के साथ हुई कथित रूप से इस घटना को लेकर भी पुलिस ने उससे पूछताछ की। हालांकि रोहित ने इस पूरे घटनाक्रम से इनकार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेप के आरोपी रोहित जोशी इस मामले में पुलिस का सहयोग कर रहे हैं और पुलिस पर जांच करने का प्रयास कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.