अजमेर। खबर अजमेर से हैं जहां एक बुजुर्ग पर बुढ़ापे में शादी करने का इतना शौक चढ़ा कि उन्होंने shaadi.com पर एक महिला से विवाह करने की इच्छा जताई ।दरअसल 62 वर्षीय अनूप शर्मा रेलवे के वरिष्ठ लेखा अधिकारी रहे है। मखीजा टावर बापू नगर में उत्तर पश्चिम रेलवे में वरिष्ठ लेखाधिकारी के पद से रिटायर होने के बाद अनूप शर्मा वहीं पर रह रहे हैं ।उन्होंने बताया कि शादी डॉट कॉम के जरिए उनकी बातचीत मध्य प्रदेश निवासी अन्नू सिंह 40 से हुई ।उसे शादी से संबंधित बातचीत के दौरान कुछ आर्थिक परिस्थिति बताइए और उन परेशानियों को दूर करने के लिए अनु सिंह उसके भाई आदित्य सिंह के बीच टेलीफोन पर चर्चा के दौरान उन्होंने घर को 90 लाखों रुपए में बेचने से पहले घर को ठीक करवाने और अन्य जरूरी काम के लिए पैसे की बात की।

बातचीत के बाद 60 लाख ट्रांसफ़र किये।

दोनों के बीच बातचीत हुई इसके बाद जनवरी 2022 और मार्च 2022 के बीच उसने 60 लाख 82 हज़ार रुपए उधार ले लिए। अर्जुन नगर की प्रॉपर्टी बेचने के साथ उधार चुकता करने का भरोसा दिया । घर में सुधार कार्य पूरा हो गया लेकिन राशि नहीं लौटाई । अब दोनों के ही स्विच ऑफ है ।काफी कोशिश करने के बाद भी जब दोनों से कोई संपर्क नहीं हुआ तो शनिवार को मामला दर्ज करवाया।

महिला ने वेबसाइट से भी प्रोफाइल हटा दिया

रिपोर्ट में आशंका जताई की शादी के नाम पर दोनों युवक युवती वेबसाइट के जरिए लोगों को धोखा देकर रुपए ऐंठते है। अब विज्ञापन वेबसाइट से हटा दिया गया है। यह शादी का प्रस्ताव देकर ठगी करते हैं । खुद अन्नू ने , भाई आदित्य ,भाभी आराधना के साथ मिलकर धोखाधड़ी की है ।पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.