चुनाव से पहले मिल सकती है किरोड़ी को z सुरक्षा

जयपुर ।राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा को जान से मारने की धमकी देने के विरोध में आज उनके समर्थकों ने राजस्थान के कई जिला मुख्यालयों, तहसील मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। सवाई माधोपुर में भी किरोड़ी लाल मीणा समर्थकों ने प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। साथ ही मीणा को सुरक्षा देने की मांग उठाई। इस दौरान कई सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि ज्ञापन देने पहुंचे।

दौसा में भी प्रदर्शन

डॉ किरोड़ लाल मीणा एकदम की को धमकी देने के विरोध में किरोडी लाल मीणा समर्थकों ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया । साथ ही मीणा की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की । सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर धमकी देने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की।इस दौरान कई सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता भी जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंचे।

महुआ में भी किया प्रदर्शन

डॉ किरोड़ी लाल मीणा को सुरक्षा देने की मांग को लेकर महुआ में भी भाजपा मंडल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। एसडीएम धीरेंद्र सोनी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया और सांसद को जेड प्लस सुरक्षा श्रेणी देने की मांग की। मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने ज्ञापन सौंपा।

गंगापुर सिटी में भी प्रदर्शन

डॉक्टर मीणा को धमकी देने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गंगापुर सिटी एसडीएम कार्यालय पर भी प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। भाजपा जिलाध्यक्ष नागेश लोधी के नेतृत्व में ज्ञापन देकर धमकी देने वाले कादिर अली को गिरफ्तार करने की मांग की । साथ ही नौकरी मीणा को जेड प्लस सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की। इस दौरान सुनील ,अतुल शर्मा ,गौरव, देवेंद्र गुर्जर ,महेंद्र सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.