जयपुर ।डॉ किरोड़ लाल मीणा जान से मारने की धमकी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आरएलपी से खींवसर के विधायक नारायण बेनीवाल को भी अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। बेनीवाल के जयपुर स्थित आवास पर यह पत्र मिला है।

धमकी भरा पत्र का

मिस्टर बेनीवाल गाड़ी गायब होने के साथ ही तुम्हारा उल्टा समय चालू हो गया है ,अगर बच सको तो बच लो ,जल्द ही काम तमाम करेंगे देखते हैं तुम कितने दिन अपनी और अपने परिवार की हिफाजत कर पाते हो। जय सोपू ।

पत्र मिलने के बाद बेनीवाल ने पुलिस के आला अधिकारियों से इस बारे में अवगत कराया है ।आपको बता दें कि उदयपुर में कन्हैया लाल साहू की हत्या के बाद से लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। आज से 2 दिन पहले ही किरोडी लाल मीणा को भी जान से मारने की धमकी मिली थी और उन्होंने मुख्यमंत्री और पुलिस के आला अधिकारियों से इस बारे में शिकायत की थी। अब नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के छोटे भाई और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को भी जान से मारने की धमकी मिली है । पुलिस पत्र के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।

लिफाफे में लिखा है मिस्टर बेनीवाल गाड़ी गायब होने के साथ ही तुम्हारा उल्टा समय चालू हो गया है ,अगर बच सको तो बच लो ,जल्द ही काम तमाम करेंगे देखते हैं तुम कितने दिन अपनी और अपने परिवार की हिफाजत कर पाते हो। जय सोपू । पत्र मिलना चिंता का विषय है। इसे पत्र प्राप्त होना चिंता का विषय है। राजस्थान का सबसे सुरक्षित समझते थे दूसरे प्रदेशों से भी लोग अपने बच्चों को पढ़ाना है जहां बैठते थे लेकिन अब जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा ये से परे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.