सीकर । गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के दौरान निर्दोष ताराचंद की दी गोली लगने से मौत हो गई। ताराचंद की मौत से सभी लोग विचलित है। निर्दोष ताराचंद की मृत्यु से सभी आक्रोशित है । जिस तरह की तस्वीर उनकी बेटी के साथ आई है उन्हें देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई। ताराचंद अपनी बेटी से मिलने कोचिंग सेंटर आए थे और उसी समय यह हादसा हो गया। ताराचंद की गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। एक बेटी अपने पिता को उठाने की कोशिश करती रही, लेकिन उनके पिता की सांस हमेशा- हमेशा के लिए थम चुकी थी । गैंगस्टरों की गैंगवार ने एक निर्दोष व्यक्ति को मार दिया। जिससे एक बेटी के सिर से पिता साया उठ गया। जो अब जीवन भर कभी भी उनकी बेटी को पिता का साया नसीब नहीं होगा । जब यह तस्वीरें लोगों तक पहुंची तो गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा जो अपने आपको लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बता रहा है, उसने भी इस घटना पर माफी मांगी । साथ ही परिवार और पूरे समाज से माफी मांगी है और कहा है कि मैं ताराचंद को तो वापस नहीं ला सकता, लेकिन इस परिवार की हर संभव मदद की कोशिश करूंगा। रोहित गोदारा के माफी मांगने से एक बच्ची को उसका पिता, एक पत्नी को उसका पति, एक माता-पिता को उसका बेटा. एक भाई को उसका भाई वापस तो नहीं मिलेगा। लेकिन इंसानियत को झकझोर करने वाली तस्वीर से पूरा समाज उद्देलित है। सर्व समाज में इस घटना को लेकर आक्रोश है।

बेटी को नसीब नहीं होगा पिता का साया

स्थानीय लोगों मे खासा आक्रोश है। स्थानीय लोगों में भी ताराचंद की मौत का ज्यादा गुस्सा है। लोगों ने सरकार से मृतक की बेटी को नौकरी और परिजनों को उचित आर्थिक मदद की मांग की है। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि राजू ठेहट एक गैंगस्टर था उसकी मृत्यु से जितना लोगों को झटका नहीं लगा उससे ज्यादा कहीं झटका निर्दोष ताराचंद की मृत्यु से लगा। जो अपनी बेटी से मिलने आया था लेकिन वह अब कभी भी अपनी बेटी से मिलने नहीं आ सकेगा। जिसने अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए कोचिंग में एडमिशन कराया था ,अब उसकी बेटी की फीस कौन देगा ? उसके आगे का भविष्य कौन तय करेगा। इन सब बातों को लेकर भी लोगों में गुस्सा और आक्रोश है । हालांकि सीएलसी कोचिंग सेंटर के निदेशक ने इस बात का ऐलान किया है कि बच्ची और उसके परिवार में से जो भी सदस्य नीट या जेईई की तैयारी करेगा उसकी पढ़ाई और उसका पूरा खर्चा भी कोचिंग सेंटर बहन करेगा। लेकिन साथ ही कोचिंग सेंटर के निदेशक ने सरकार से बच्ची के परिजनों में से किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है, जिससे परिवार का गुजर बसर हो सके।

सर्व समाज और जाट समाज बैठा धरने पर

जाट समाज और सर्व समाज हत्याकांड को लेकर धरने पर बैठा है। जाट समाज ने सरकार से हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी करने और मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इसके साथ ही आर्थिक मदद की मांग भी की है। कांग्रेस और भाजपा के विधायक मौके पर मौजूद है। सभी ने एक राय होकर सरकार से मृतक के परिजनों को नौकरी और मुआवाजा देने। गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.