बूंदी । भारत जोड़ो यात्रा के दौरान शनिवार को राहुल गांधी ने लंच ब्रेक के बाद कोचिंग स्टूडेंट से मुलाकात की। कोचिंग स्टूडेंट से राहुल गांधी से खुलकर बातचीत की और देश की राजनीति से लेकर प्रदेश की हालात पर चर्चा की।

राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली और काफी खुश नजर आए। राहुल गांधी के साथ दौरान मंच पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जयराम रमेश ,पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे ।

राहुल गांधी ने स्टूडेंट के सवालों के जवाब दिए और उनसे कुछ सवाल जवाब भी किए। स्टूडेंट राहुल गांधी की सादगी देखकर बहुत खुश नजर आए।

स्टूडेंट्स ने कहा कि जैसी छवि राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर बनाई गई है। राहुल गांधी उससे इतर है और बहुत ही इंटेलिजेंट और इंटरेक्शनएक्चुअल व्यक्ति है। राहुल वाकई में भारत जोड़ने निकले हैं, उनके मन में सभी वर्गों, जाति, धर्म के प्रति सम्मान है ।

वह सभी की भावनाएं समझना चाहते हैं। उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं और सामने वाले का सम्मान करते हैं । जाहिर सी बात है कि राहुल के यह प्रयास आने वाले समय में सफल होंगे और लोग उनको समझ सकेंगे ।राहुल भी इस यात्रा के माध्यम से लोगों की संस्कृति को समझने का प्रयास कर रहे हैं। यात्रा के दौरान भी लोग उनका जोरदार स्वागत कर रहे हैं और यात्रा से स्वत ही जुड़ दे रहे हैं।

ग्रामीण महिलाएं भी राहुल गांधी कि भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ रही है।


ग्रामीण भी यात्रा का वीडियो बनाने और सेल्फी लेने से नहीं चूक रहे
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.