जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में अभी से आवाज अभी का गेम शुरू हुआ है सोमवार को पूर्व प्रतिभा सिंह पाटिल के रिश्तेदार बृजेंद्र सिंह और पूर्व राज्यपाल और मुख्यमंत्री रहे जगन्नाथ पहाड़िया के बेटे ओमप्रकाश पहाड़िया भाजपा में शामिल हो गए। प्रतिभा पाटिल और जगन्नाथ पहाड़िया दोनों ही कांग्रेसी रहे हैं और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के तौर पर इनका योगदान रहा है। पाटिल के रिश्तेदार और पहाड़िया के बेटे दोनों के बेटों का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस पार्टी के लिए झटका है।

इसी तरह पूर्व आईएएस चंद्रमोहन मीणा बस्सी से भाजपा का दामन थामा और बसपा नेता रहे ओम प्रकाश वर्मा ने भी आज पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, वासुदेव देवनानी सहित अन्य नेता मौजूद रहे। सीपी जोशी ने कहा कि यह लोग अपनी पुरानी पार्टियां छोड़ कर आए हैं । क्योंकि यह समझ गए हैं कि अब यहां कोई लेना देना नहीं है।

बसपा कांग्रेस का भविष्य भी नहीं है इसलिए समय रहते ही उन्होंने राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा का दामन थाम लिया है हम भाजपा में उनका स्वागत करते हैं और उनके मान सम्मान का ख्याल रखा जाएगा सीपी जोशी ने सभी को भाजपा का दुपट्टा पर सदस्यता ग्रहण कराई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.