माता-पित पिता से आशीर्वाद लेते सीएम भजनलाल

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आवास पर आज भी उनके भरतपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष बनने क बनवाई गई नेम प्लेट उनके मुख्यमंत्री बनने क के बाद भी दरवाजे पर लटक रही थी जिसे देखकर खुद भजन लाल शर्मा भी मुस्कुरा उठे और मीडिया के लोगों ने तो उसे प्राथमिकता के साथ फोटो खींची लोगों को भी लगा कि अब तो उनके घर के बाहर मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार का बोर्ड लगा देना चाहिए वह वोट तो नहीं लगा लेकिन उनके आवास पर पुराने उनके भाजपा का जिला अध्यक्ष होने की नेम प्लेट जरूर लड़की मिली

गांव में बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते शर्मा

भरतपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जब अपने पैतृक गांव अटारी पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले अपनी जन्मभूमि को सर झुकाकर नमन किया। माटी को माथे पर लगाकर प्रणाम किया और उसके बाद पूरे गांव की नंगे पैर ही परिक्रमा करने निकले ।इस दौरान गांव वालों ने भी उनका दिल खोल कर स्वागत किया क्योंकि उनका लाडला आज राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने के बाद अपने गांव पहुंचा था। मुख्यमंत्री ने पूरे गांव की परिक्रमा की इस दौरान पूरे गांव में उन पर पुष्प वर्षा की गई । शर्मा ने गांव के बड़े बुजुर्गों के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। शर्मा ने गांव वालों से कहा कि आप लोगों के स्नेह और आशीर्वाद का ही परिणाम है कि ईश्वर ने यह जिम्मेदारी सौंप है।

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते सीएम भजनलाल

पूंछरी के लौटा में गिरिराज जी और श्रीनाथजी के दर्शन

मुख्यमंत्री भजनलाल ने आज पूंछरी का लौटा तलहटी में गिरिराज जी महाराज और श्रीनाथ जी के दर्शन किए। परिक्रमा की और पूजा अर्चना की। मंदिर के महंत और पुजारी ने भी मुख्यमंत्री का शॉल दूसाला , माला पहनाकर स्वागत किया और प्रसाद भेंट किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.