अमितशाह ने बीकानेर, उदयपुर और जयपुर में कार्यकर्ताओं से किया संवाद,

मोदी सरकार ने दस सालों में जो दिया वो साठ सालों में कोई नहीं दे पाया – सीपी जोशी

जयपुर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बीकानेर, उदयपुर और जयपुर के अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने बीकानेर में लोकसभा प्रबंधन समिति समिति, चुनाव समन्वय समिति और लोकसभा कोर कमेटी की बैठक, उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी उनके साथ रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों व नेतृत्व से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहें है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने पिछले दस सालों में मेवाड़, कांठल और वागड़ को दिया वो साठ वर्षों में भी कोई नहीं दे पाया। मोदी सरकार में वागड़ क्षेत्र को रेलवे लाईन, हाईवे, हर गांव ढाणी में बिजली कनेक्शन, उज्जवला गैस कनेक्शन, एकलव्य मॉडल स्कूल, मेडिकल कॉलेज, गरीब को मकान और शौचालय सहित सभी मूलभूत सुविधाएं मिल। 500 वर्षों के इंतजार के बाद रामलला दिव्य और भव्य मंदिर में विराजे जिसका कांग्रेस ने विरोध किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार में राजस्थान का विकास भी दुगनी गति से होगा। सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री भजनलाल ने जनहित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। हाल ही में जनता को पेयजल योजना का तोहफा भी दिया। प्रताप कॉरीडोर के लिए सौ करोड़ रूपये की भी घोषणा की है। अभी महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते समय कहा था कि भाजपा में शामिल होने का मुख्य कारण वागड़ क्षेत्र का विकास है, विकास केवल भाजपा ही कर सकती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि इस बार भी राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.