लखनऊ। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहे। उत्तर प्रदेश में भजन राज शर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर कई बैठके ली। लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचने पर भजन लाल शर्मा का भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं मंत्रियों विधायकों ने स्वागत किया।

मुख्यमंत्री । भजनलाल शर्मा ने सीतापुर स्थित
नेमिषारण्य मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद श्री ललिता मंदिर में पूजा अर्चना की।

इस दौरान मंदिर के महत्व और पंडितों ने मुख्यमंत्री भजन राज शर्मा का साल दूसरा उड़ाकर सम्मान किया ।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यहां सीतापुर लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक ली बैठक और के पैलेस में आयोजित की गई जिसमें सभी भारतीय जनता पार्टी की सीतापुर लोकसभा से जुड़े हुए जनप्रतिनिधि मौजूद रहे मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सीट जीत कर केंद्र में फिर से तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है देश की जनता ने अब तय कर लिया है कि किसी बार पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने वापस सरकार बनाने जा रहे हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं नेताओं को चाहिए कि वह मतदाताओं को वोट तक लेकर आए और ज्यादा से ज्यादा वोटो से चुनाव जीत कर पीएम नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करें।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जनप्रतिनिधि के साथ बैठक की और सीतापुर की प्रबुद्ध जनों८ से भी बातचीत की प्रबुद्ध जनों ने लोकसभा चुनाव को लेकर जिस तरह का संवाद क्या उसके बाद मुख्यमंत्री ने बताया कि उत्तर प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को बंपर समर्थन करने वाली है। देश को राम मंदिर की सौगात दी है उसके बाद में देश की अधिकांश जनता का मन भारतीय जनता पार्टी को फिर से सत्ता सौंपने का हो चुका है । ऐसे में हमें अब मतदाताओं को बूथ के काउंटर तक लाना जरूरी है और उसके लिए हम सब लोगों को जोरदार मेहनत करनी है।

सीएम ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी है जहां मेरे से सामान्य किसान परिवार का कार्यकर्ता भी एक बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अपने आप को पीएम नरेंद्र मोदी मानकर ही काम करना होगा तभी हमें सफलता मिलेगी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.