जयपुर । भारतीय जनता पार्टी की जयपुर शहर से लोकसभा उम्मीदवार मंजू शर्मा के सांगानेर स्थित प्रधान कार्यालय का उद्घाटन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया । इस दौरान सांगानेर के पूर्व विधायक और मौजूदा राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ,जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा ,भारतीय जनता पार्टी के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश पदाधिकारी ,जयपुर के जिला अध्यक्ष राघव शर्मा ,सहित कई नेता मौजूद रहे ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश की जनता ने इस बार मन बना लिया है भाजपा देश में 400 से ज्यादा सीट जीतने जा रही है। राजस्थान में सभी 25 की 25 सीट बीजेपी जीत रही है। बस कार्यकर्ताओं को मतदाताओं को मत केंंदो पर लाना है ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस में उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। कांग्रेस ने जिन्हें टिकट दिया है वह कह रहे हैं कि वो चुनाव लड़ना नहीं चाहते थे ,उन्हें लड़ाया जा रहा है, उनकी मजबूरी है ।

जाहिर सी बात है कि कोई भी व्यक्ति चुनाव हारना नहीं चाहता, इसीलिए चुनाव लड़ने से पीछे हट रहे हैं। सभा को सांसद रामचंद्र बोहरा, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी, लोकसभा उम्मीदवार मंजू शर्मा ने भी संबोधित किया। मंजू शर्मा ने कहा कि वह जयपुर की बेटी है, जयपुर की बहू है और ऐसे में सालों से पार्टी की सेवा कर रही है। पार्टी ने जो आदेश दिया है, उसी की पालना के लिए आपके बीच आई हूं उम्मीद करते हैं कि सभी लोग मोदी जी के नाम पर ,भाजपा को एक बार फिर यहां से बम्पर वोटों जीताकर भेजेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.