कोटपूतली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का अभियान आज जयपुर के कोटपूतली में विशाल जनसभा को संबोधित कर दिया। इस दौरान उन्होंने अपने इरादों को स्पष्ट कर दिया और कहा की भ्रष्टाचार्यों के खिलाफ एजेंसियों का डंडा जारी रहेगा। कुछ लोग अपने परिवार के लिए लड़ रहे हैं और हम भ्रष्टाचार मिटाने के लिए लड़ रहे हैं । इस पर किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। जाहिर सी बात है कि पीएम मोदी ने जयपुर के कोटपूतली में आयोजित इस चुनावी सभा में साफ कर दिया कि वह भ्रष्टाचार्यों पर कार्यवाही के विरोध में विपक्षी गठबंधन के दबाव को किसी भी तरह सहन नहीं करेंगे । कार्रवाई जारी रहेगी । इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियों ने अपने बेटे बेटियों के लिए ही काम किया है । पहले खुद मुख्यमंत्री रह गए अब उनके बेटे या बेटियां मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। लेकिन भाजपा में आम कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री बन जाता है ।मेरा जैसा कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री बन सकता है ।

इसीलिए लोगों को भाजपा से नाराजगी है। समूचा विपक्ष एकजुट होकर मुझे गाली दे रहा है। मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है लेकिन देश की जनता मेरे साथ है, तो कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में हमने विकास बहुत किया है लेकिन यदि आने वाले समय भी मिलता है तो देश में कई आमूल चूल परिवर्तन होंगे ।जिसकी उम्मीद भी नहीं की होगी। हमारा मकसद होगा कि आने वाले समय में भारत विकसित भारत बने और समूचा राष्ट्र प्रगति करें। आपको बता दे की पीएम नरेंद्र मोदी जयपुर ग्रामीण के उम्मीदवार राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करने से पहले भगवान देवनारायण, शीतला माता ,मनसा माता، तेजाजी महाराज, सहित कई देवी देवताओं के नारे लगवाए। साथ में कहा कि इस समय चुनाव राष्ट्र के लिए हो रहे हैं।

आपका दिया हुआ एक-एक वोट नव राष्ट्र के नवनिर्माण में सहयोगी साबित होगा । वहीं उन्होंने परिवारवाद को लेकर कहा कि विपक्ष के लोग बार-बार हल्ला मचाते हैं कि मोदी जी का परिवार नहीं है, झोला उठाकर चल देंगे । जिनके परिवार था उन नेताओं ने उनकी राजनीतिक दलों ने इस देश को लूटा है। जब-जब वे सत्ता में आए हैं जमकर भ्रष्टाचार किया है और विरासत के नाम पर अपने बेटे बेटियों को सत्ता सौपना चाहते हैं। यही कारण है कि देश में धीरे-धीरे विपक्षी पार्टियों सिमटी जा रही है ।हम चाहते हैं कि देश में विपक्ष जिंदा रहे और विपक्ष समय-समय पर सरकार को अगवा करता रहे।

उन्हें मार्गदर्शन देता रहे ।आपको बता दें कि पीएम मोदी के साथ रैली को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, राव राजेंद्र सिंह, डिप्टी सीएम दिया कुमारी समेत कई नेताओं ने भी संबोधित किया । सभी ने मोदी जी को 400 पार और राजस्थान से सभी 25 की 25 सीटे जीतने का वायदा किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.