जयपुर । क्षत्रिय युवक संघ के आह्वान पर क्षत्रिय समाज के सैकड़ो प्रतिनिधि आज झोटवाड़ा स्थित संघ कार्यालय में उपस्थित हुए। क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोलसाहबसर, प्रताप फाउंडेशन के महावीर सिंह सरवड़ी, विक्रम सिंह मूंडरू, यशवर्धन सिंह शेखावत ने अपने विचार रखें।


संरक्षक भगवान सिंह रोलसाहबसर की उपस्थिति में प्रताप फाउंडेशन के महावीर सिंह सरवड़ी ने वहां उपस्थित क्षत्रिय समाज के सभी लोगों से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार प्रताप सिंह खाचरियावास को जिताने की अपील की। सरवड़ी ने कहा कि राजपूत समाज भाजपा का बंधुआ मजदूर नहीं है। प्राणी मात्र की सेवा के संकल्प के साथ देश धर्म की रक्षा के लिए क्षत्रिय युवक संघ काम कर रहा है।
प्रताप सिंह खाचरियावास कच्छावा वंश के क्षत्रिय भगवान श्री राम के वंशज हैं, जो धर्म नीति और सिद्धांतों पर जनकल्याण का काम करते हैं,दलित पिछड़े गरीब की आवाज बनकर खाचरियावास ने सबका साथ दिया है। पूरे राजस्थान में चर्चा है “जिसका कोई न पूछे हाल, उसके संग खाचरियावास” का नारा जयपुर की गलियों में गूंजता है। जो औरों के लिए अपना जीवन देने का वचन दे रहा है, सर्व समाज को उसकी मदद करनी चाहिए। प्रताप सिंह लोकसभा में जाएंगे तो जयपुर का नाम रोशन होगा और लोकतंत्र की आवाज मजबूत होगी।
इस अवसर पर उपस्थित बड़ी तादाद में क्षत्रिय समाज के नागरिक उपस्थित हुए थे। उन सभी ने तन मन धन से प्रताप सिंह खाचरियावास को जिताने का संकल्प लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.