जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जयपुर स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में मनाए जा रहे 45वें पार्टी स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।
शर्मा ने कहा कि देश की आजादी के बाद राष्ट्र निर्माण के लिए राष्ट्रवादियों ने जन संघ का निर्माण किया। कश्मीर को लेकर स्व. डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों एवं सपनों को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया। धारा 370 पर किए गए पार्टी के वादे को भी उन्होंने पूरा करके दिखाया। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की गई। आज यह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।


शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनेगा। उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए राष्ट्र को सर्वोपरि रखकर राष्ट्र व समाज को नई दिशा प्रदान करें। राष्ट्रीयता की भावना से ही देश का विकास होगा। ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ की भावना से ही विश्व का कल्याण संभव होगा। उन्होंने कहा कि राजनीति का उद्देश्य राष्ट्र निर्माण होता है। इन्हीं विचारों को अपनाकर भाजपा की राजनीति का एक मात्र उद्देश्य है राष्ट्र का निर्माण।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ राजनेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.