चूरू, जयपुर। चूरू लोकसभा सीट पर डॉ. सतीश पूनियां लगातार 2 दिन से माइक्रो कैंपेन के जरिए जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिया को जिताने के लिये मैराथन दौरे कर रहे हैं।

हरियाणा भाजपा प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे भाजपा राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां 2 दिन से चूरू लोकसभा क्षेत्र में देवेंद्र झाझडिया के समर्थन में चूरू, सरदारशहर, पल्लू, राजगढ़ इत्यादि क्षेत्रों में गांवों-ढाणियों में मैराथन बैठकें कर माइक्रो कैंपेनिंग मैनेजमेंट के जरिये प्रमुख किसान नेताओं, पंच पटेलों और 36 कौम के सभी प्रमुख गणमान्य लोगों एवं आमजन के साथ संवाद कर रहे हैं, वह विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए देवेंद्र झाझडिया को भारी मतों से जिताने की अपील कर रहे हैं।

सतीश पूनियां ने दो दिन में चूरू लोकसभा क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक किसान चौपाल, युवा सम्मेलन, प्रबुद्धजन और 36 कौम के सभी प्रमुख नेताओं से संवाद कर चूरू लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए देवेंद्र झाझडिया को ऐतिहासिक जीत के साथ संसद पहुंचाने का आह्वान किया, जिससे चूरू का नाम पूरे देश में उसी तरीके से देवेंद्र झाझडिया रोशन करेंगे जिस तरीके से उन्होंने खेल जगत में विश्व की धरती पर भाला फेंककर भारत और तिरंगे का मान बढ़ाया था।

ओलंपियन देवेंद्र झाझडिया जीतेगा तो चूरू में किसान, युवा, मातृशक्ति और सभी 36 कौम जीतेगी, सांसद बनकर देवेंद्र झाझडिया चूरू में विकास की नई इबारत लिखेगा, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र झाझडिया को भाजपा प्रत्याशी बनाकर अपना प्रतिनिधि बनाकर चूरू भेजा है, यह देश के खिलाड़ियों का सम्मान है, किसानों, युवाओं और संघर्ष का सम्मान है।

हमारी जाति और धर्म भारत है, इसलिए जाति धर्म से ऊपर उठकर
हम सभी छत्तीस कौम के लोगों की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि देवेंद्र झाझरिया को सांसद बनाकर केंद्र में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है और भाजपा-एनडीए के 400 पार के संकल्प को भी पूरा करना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में राज्य में भाजपा की डबल इंजन भजनलाल सरकार ने पूर्वी राजस्थान से लेकर पूरे शेखावाटी में पानी पहुंचाने की योजना को धरातल पर उतारा है, जिससे आने वाले समय में हमारे यहां के किसानों को सिंचाई के लिए भरपूर पानी मिलेगा, जिससे किसानों की आर्थिक उन्नति का रास्ता खुलेगा।

भजनलाल सरकार ने पेट्रोल डीजल पर वैट कम करके आमजन को राहत दी है, वहीं पेपर लीक पर शिकंजा कसकर युवाओं को सम्बल देने का काम किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.