जयपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार शाम को पर कोटा के सांगानेर गेट स्थित हनुमान मंदिर से छोटी चौपड़ तक रोड शो किया ।

इससे पूर्व विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नभइअअअअरेंद्र मोदी ने भी रोड शो किया था और जिसका नतीजा यह रहा की जयपुर की हवा महलआ ,झोटवाड़ा ,मालवीय नग,र सांगानेर, विद्याधर नगर सीटों पर भाजपा का कब्जा हुआ ।कांग्रेस को सिर्फ किशनपोल और आदर्श नगर सीट पर ही संतोष करना पड़ा । घ५५लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मंजू शर्मा पहले दिन से ही प्रताप सिंह पर भारी पड़ रही है और जिस तरह से मंजू शर्मा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर में मेहनत की है, प्रताप सिंह खाचरियावास और कांग्रेस पार्टी की मेहनत उनके सामने कुछ भी नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी का जयपुर गढ़ रहा है । अधिकांश बार यहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की जीत हुई है लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी के नेता कोई रिस्क नहीं लेना चाहते यही कारण है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह रोड शो किया । रोड शो में कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह अमित शाह और भजनलाल शर्मा का स्वागत किया। शाह के करीब डेढ़ किलोमीटर लंबे रोड शो में जौहरी बाजार ,बड़ी चौपड़ ,छोटी चौपड़ ,त्रिपोलिया बाजार में लोगों ने जोरदार स्वागत किया ।लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। इस दौरान अधिकांश लोग केसरिया साफा पहना हुए नजर आए। बैरिकेट के दोनों तरफ खड़े लोगों ने पुष्प वर्षा की। भाजपा कार्यकर्ता जय श्री राम जय श्री राम के नारे लगाते रहे ।इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की सभी 25 सीट जीतने जा रही है और यह सौभाग्य है कि भगवान श्री राम 500 सालों बाद 17 तारीख को अपना बर्थडे अपने घर में मनाएंगे ।यानी की भव्य रामलला मंदिर में मनाएंगे ।सभी 25 सीट म जीतकर भाजपा हैट्रिक लगाएगी ।

भ्रष्टाचार करने वालों को बक्सा नहीं जाएगा ।भजनलाल सरकार ने पेपर लिक मामले में कड़े कदम उठाए हैं ।अपने चुनाव में घोषणा पत्र की शर्तों को पूरा कर दिया है ।ऐसे में राजस्थान की जनता भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देंगे ।

आपको बता दें कि उम्मीदवार मंजू शर्मा भी अमित शाह के साथ ओपन कार में सवार थी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया ।उनके साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उनके साथ रहे और उम्मीदवार मंजू शर्मा भी उनके साथ रहे ।इस दौरान कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें तलवार भेंट की सफा और फूलों की बरसात की।

जयपुर। अमित शाह के रोड शाह का नजारा

रोड शो मेमोरी भीड़ से अमित शाह गदगद

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.