भरतपुर। भरतपुर के पूर्व नरेश और पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक विश्वेद्र सिंह और उनके बेटे अनिरुद्द सिंह के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाप- बेटे की ल़ड़ाई कई बार महल से सड़कों तक आ चुकी है। बेटे अनिरुद्द ने पिता विश्वेंद्र सिंह खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस के आलाधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि मैें मेरे पिता की कोर कमेटी मुझे मारना चाहती है। कृपया इस पर संज्ञान लें। अगर मुझे कोई भी शारीरिक क्षति होती है इसकी जिम्मेदारी मेेरे पिता और उनकी कोर टीम की होगी। ये पत्र अनिरुद्द ने आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा, डीजी जेल मालिनी अग्रवाल, एसपी देवेंद्र सिंह विश्नोई और मथुरागेट पुलिस थाना प्रभारी को लिखा है। अनिरुद्द ने लिखा है कि पैतृक संपत्ति को पिता औने- पौने दामों में बेच रहे है। जबकि इसे वे अकेले नहीं बेच सकते। पैतृक संपत्ति की कस्टोडियन मेरी मां को होना चाहिए। उन्हें अकेले संपत्ति बेचने का हक नहीं है।

वहीं इन सबके बीच विश्वेंद्र सिंह बोले 14 पीढियों के संस्कार है। परिवार के खिलाफ नहीं बोलूंगा। बेटे अनिरुद्द की शिकायत पर बोले मेरी तो पिता के सामने खड़े होने और आंख उठाकर बोलने की भी हिम्मत नहीं होती थी। गिरिराज जी महाराज का आशीर्वाद से मैं भरतपुर राज खानदान की 14 वीं पीढ़ी से हूं। मैं अपने परिवार के खिलाफ कुछ नहीं बोलना चाहता हूं आगे भी कुछ नहीं बोलूंगा।

कांग्रेस के सियासी संकट के बीच हुई थी बाप- बेटे में खटपट

पायलट का समर्थन किया था बाप- बेटे में पिछले 7-8 महीने से विवाद चल रहा है। जब अऩिरुद् सिंह खुलकर पायलट के समर्थन में कूद गए थे। ट्वीट कर अनिरुद्द ने पिता विश्वेंद्र सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। पिता को हिंसक होकर मां के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। शराब पीकर धन की बर्बादी करने बिजनेस को बर्बाद करने जैसे आरोप भी लगाए थे। अब जान से मारने का आरोप सार्वजनिक रूप से लगाये हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.