प्रदेशभर में हो रही जल्द स्वास्थ्य की कामना, दुआ, प्रर्थना

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में एंजियोप्लास्टिी हुई। सवाई मानसिंह मेडिकल के प्रिसिपल डॅा. सुधीर भंडारी ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि आप सबकी दुआ से राज्य के मुख्यमंत्री जी की एंजियोप्लास्टि सर्जरी सफल रही, अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी तरह से स्वस्थ है। लेकिन मेडिकल प्रोटोकॅाल के तहत उन्हें अगले 24 मेडिकल ऑब्जर्वेशन में ही रखा जाएगा। भंडारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों की दुआओं के लिए आभार जताया है।

भंडारी ने बताया कि गहलोत ने उदारता का परिचय देते हुए आरजीएचएस के तहत इलाज करवाया है। उऩ्होंने साधारण नागरिक की तरह रजिस्ट्रेशन कराया और इलाज कराया। इसके साथ ही डॅा. सुधीर भंडारी के कार्यालय में एक रजिस्ट्रर रखवा दिया जिससे कोई भी उऩके नाम से संदेश लिख सकता है। ये संदेश थोड़ी- थोड़ी देर में मुख्यमंत्री जी को पढकर सुना दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री के अस्वस्थ होने पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विधानसभा अध्यक्ष डॅा. सीपी जोशी, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, चिकित्सा मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी , महेंद्र चौधरी ने स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। राज्य मंत्रिमंडल के अधिकांश सदस्य तो एसएमएस अस्पताल में ही है। मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत और उनके बेटे और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत मुख्यमंत्री गहलोत के साथ साथ अस्पताल में है। डॅा. महेश जोशी ने तो एसएमएस अस्पताल के तलघर स्थित भोमिया जी महाराज के जाकर मुख्यमंत्री जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.