जयपुर जयपुर शहर के बिल्डर को फोन पर लॉरेंस गैंग के द्वारा दी गई धमकी के बाद जयपुर शहर के व्यापारी एकजुट हो गए हैं। आज जयपुर शहर के प्रमुख व्यापारिक संगठनों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें फोर्टी के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, जयपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष रवि नैय्यर, जयपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित सांचौरा, उपाध्यक्ष भंवर सिंह ,वाइस चेयरमैन , क्रेडाई के एनके गुप्ता, एक्जिक्टिव प्रेसिडेंट क्रेडाई रविंद्र प्रताप सिंह ,वाइस प्रेसिडेंट राहदा मदन यादव, एग्जीक्यूटिव मेंबर आशीष कुमार मौजूद रहे। सभी व्यापारियों ने फोन पर दी गई रंगदारी मांगने की धमकी को गंभीरता से लिया और कहा कि इस तरह की घटनाओं से व्यापारियों में भय व्याप्त है ।

फोन पर रंगदारी मांगने से व्यापारी दहशत में

जयपुर शहर में पहली बार इस तरह व्यापारियों को फोन पर रंगदारी मांगने के लिए धमकाया गया है। जिससे व्यापार जगत में भय का माहौल है, लेकिन प्रशासन पर पूरा भरोसा है कि वह जल्द से जल्द इस घटना में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर व्यापारियों को राहत देंगे। सभी व्यापारियों ने एक स्वर में सरकार से पुलिस प्रशासन से इस तरह की धमकी देने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की बात कही है ।

सोमवार को पुलिस को सौंपेंगे ज्ञापन

व्यापार मंडल के सभी सदस्य सोमवार को जयपुर पुलिस कमिश्नर से मिलकर ज्ञापन देंगे और शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को रोकने की मांग करेंगे। व्यापारियों का कहना था कि अगर राजधानी जयपुर में ही व्यापारियों को इस तरह की धमकियां मिलने लग गई तो वे फिर कैसे काम कर सकेंगे । ऐसे में सरकार को इस तरह के मामले को गंभीरता से लेना चाहिए और जो भी आरोपी दोषी हो उन्हें तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए या पाबंध करना चाहिए। जिससे व्यापारी स्वच्छंदता से अपना कारोबार कर सके।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.