जालोर। एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने विवाहिता महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी ।आरोपी महिला पर तब तक वार करता रहा जब तक महिला की सांसे चलती है । आरोपी कहता रहा अगर मैं तुझे मार दूंगा। कंधे गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर कितने बार वार किए जिससे जमीन खून से लाल हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी पर पागलपन इस कदर हावी था कि महिला की मौत के बाद आरोपी उसके शव से लिपटा रहा । आरोपी को पुलिस ने ही महिला के शव से अलग किया। महिला की ऐसी दुर्दांत तरीके से हत्या वहां खड़े करीब 40-50 लोगों ने देखी । उन्होंने उसे रोकने का प्रयास भी किया लेकिन आरोपी ने उन पर भी कुल्हाड़ी से वार करने की धमकी दी, जिसके चलते लोग पीछे हुए हैं और आरोपी महिला की हत्या करने में कामयाब रहा।

एक तरफ़ा प्यार, मरने तक करता रहा वार

शांति देवी 32 वर्षीय थांवला गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला जिसकी प्रति शांतिलाल चौधरी बाहर काम करने गए थे और महिला मनरेगा के काम में मजदूरी करके अपना परिवार चलाते हैं महिला के पति शांतिलाल महाराष्ट्र में मजदूरी करते हैं शांति देवी के दो बेटे भी हैं यहां के लोगों के साथ रहती थी रविवार को भी में मनरेगा का काम करने गई थी लेकिन उसे नहीं पता था कि आज उसका काल भी उसका पीछा करते हुए नाड़ी तक भी पहुंच जाएगा इस दौरान गांव के रहने वाला 21 वर्षीय गणेश पुत्र थाना राम मीणा है और उसने महिला से कहा कि वह उससे प्यार करता है महिला ने इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर खिलाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया पागलपन में आरोपी को घुमा कर दी जान से मार दूंगा और महिला की गर्दन पर वार करता था जब तक सांस है तब तक मैं महिला को महिला को कुल्हाड़ी मारता रहा।

एक तरफा प्यार

महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था । वह कई महीनों से उसका पीछा भी कर रहा था । इस बारे में महिला ने अपने पति शांति चौधरी को बताया था और शांति लाल चौधरी ने आरोपी गणेश को समझाया था। लेकिन वो नहीं माना और महिला के इंकार करने पर उसने महिला की हत्या कर दी। महिला के जेठ गोमाराम पुत्र नाथूराम चौधरी ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है ।महाराष्ट्र से पति के आने के बाद ही महिला का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।

शव से लिपटा रहा आरोपी

सनकी आशिक के धारदार वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान महिला को श्रमिकों ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया । हाथ में कुल्हाड़ी देखकर सभी लोग पीछे हट गए। महिला के मरने के बाद आरोपी वही महिला के शव से लिपट गया । लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस पहुँची तब भी आरोपी शव से लिपटा हुआ था ।शव को छोड़ने को तैयार नहीं था। पुलिस ने जबरन उसे पकड़कर हिरासत में लिया और शव को अस्पताल पहुंचाया। जिसने भी इस घटना को देखा उसकी रूह कांप उठी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.