देहरादून उत्तराखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए आज से भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां शुरू कर दी है और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह 30 अक्टूबर को देहरादून एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे बताया जा रहा है कि यह जनसभा स्कूल में सुबह 11:00 बजे शुरू होगी जनसभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

भाजपा कोर कमेटी की बैठक

भाजपा कोर कमेटी की बैठक जनसभा से पूर्व अमित शाह भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कोर कमेटी की बैठक ले सकते हैं ।विधानसभा चुनाव के लिहाज से शाह के इस दौरे को खास माना जा रहा है । इस दौरान जनसभा से पूर्व व सहकारिता विभाग की घसियारी कल्याण योजना का भी शुभारंभ करेंगे।

चुनावी रैली के लिए तैयारियां शुरू

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश महामंत्री अजय कुमार ने बताया कि कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पार्टी जोर-शोर से जुड़ गई है। मंगलवार को भी प्रदेश मुख्यालय में शाह के कार्यक्रम को लेकर मंथन हुआ था। लगातार बैठकों का दौर जारी है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कार्यक्रम में जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य माने जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह देहरादून यात्रा के दौरान उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के नब्ज टटोलेंगे। इस दौरान भाजपा विधायक विधानमंडल की बैठक भी ले सकते हैं। इस दौरान वे पार्टी के नेतृत्व से चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं । इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में पूरी ताकत झोंकने का आह्वान करेंगे।

शाह से पूर्व वायु सेना ने किया हवाई सर्वेक्षण

अमित शाह के दौरे से पूर्व वायुसेना के हेलीकॉप्टर से आर्मी के लोगों ने हवाई सर्वेक्षण किया। उन्होंने देवप्रयाग, पौड़ी ,रामनगर, रामनगर हल्द्वानी, उधम सिंह नगर जिले का करीब 2 घंटे हवाई सर्वेक्षण किया। उनके साथ राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, मुख्य सचिव एसएस संधू और केंद्र के अधिकारी भी मौजूद रहे ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.