जयपुर। जयपुर पुलिस के लिए वाकई बड़ी कामयाबी है। जब जयपुर पुलिस ने जयपुर के सबसे पुराने होटल क्लार्कस आमेर में हुई 2 करोड़ के हीरों के चोर को गुजरात से गिरफ्तार किया। पुलिस ने सबसे पहले आरोपी का प्रोफाइल खंगाला। उसके बाद जयपुर और उदयपुर की पांच और सात सितारा होटलों में हुई चोरी की जानकारी जुटाई। दोनों जगह से सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपी की पहचान जयेश रावजी सेजपाल को सूरत से दबोच लिया। मुंबई से फ्लाइट पकड़कर जयपुर ले आए। आरोपी से पुलिस ने पुरी ज्वैलरी भी बरामद कर ली।

पत्नी छोड़कर गई तो चोरियां कर करने लगा अय्याशी

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी छोड़कर चली गई । उसके बाद वो इस तरह की हाई प्रोफाइल होटलों में चोरियां करने लगा। चोरी की वारदात से अय्याशी करता। जुआ और लड़की के शौकिन आरोपी ने चोरी का सारा पैसा इन्हीं पर उड़ाया है।

सभी नामचीन होटलों को बना चुका है निशाना

आरोपी ने बताया कि ऐसा कोई 5- सितारा और 7 स्टार होटल नहीं जहां उसने चोरी नहीं की। खुद भी हाईप्रफाइल रहता था जिससे होटल वालों को शक भी नहीं होता था। लगातार चोरी करता और उन पैसों से अय्याशी करता । शराब, शबाब और कबाब के साथ जुआ सट्टा खेलने में ही सारा पैसा उड़ा देता था। लेकिन पकड़ में पहली बार आया है। इससे पूर्व कभी नहीं पकड़ा गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.