कोटा। कोटा में तैनात रहे डीएसपी विजय शंकर शर्मा और पूर्व सरपंच लोहावद बद्री आर्य पर एक महिला कांस्टेबल ने गैंगरेप का आरोप लगाया है । पीड़िता की शिकायत के बाद बोरखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । डिप्टी विजय शंकर शर्मा पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लग चुके थे । डीजीपी ने उनके चरित्र पर लगातार लग रहे आरोपों के चलते उन्हें निलंबित कर दिया था।

महिला कॉन्स्टेबल ने लगाया गैंगरेप का आरोप

अब महिला कांस्टेबल ने आरोपी डीएसपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । महिला कांस्टेबल ने मुकदमे में आरोप लगाया कि निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा और पूर्व सरपंच बद्रीआर्य उसे मथुरा और वृंदावन लेकर गए। वहीं पर उन्होंने गैंग रेप किया । पीड़ित डीएसपी विजय शंकर उसके घर आए और माफी मांगी। माफ नहीं करने पर सुसाइड करने की धमकी दी।

रेप से पूर्व कराई मथुरा की परिक्रमा

महिला कांस्टेबल ने बताया कि 26 नवंबर को एसपी को शिकायत की थी। उसने बताया कि 12 नवंबर को ट्रेन से मथुरा पहुंची थी। जहां बद्री आर्य ने उसे फोन किया और उसे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बुलाया। वहां उनके साथ विजय शंकर शर्मा भी मौजूद थे। उसे डरा धमकाकर मथुरा से गाड़ी में बैठा कर जतीपुरा ले गए। यहां परिक्रमा के बाद उसे वृंदावन ले जाएगा , जहां विजय शंकर शर्मा ने रेप किया, 25 नवंबर को दोनों घर आए। विजय शंकर ने माफी मांगी और बात नहीं मानने पर सुसाइड करने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी को सौंपी है । विजय शंकर शर्मा पर पूर्व में भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं। 2017 में नयापुर थाने में और उसके बाद 2019 में इसी पीड़िता में बोरखेड़ा थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.