गुलाबपुरा। खबर भीलवाड़ा के गुलाबपुरा से हैं। जहां गुलाबपुरा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और वर्तमान पार्षद धनराज गुर्जर व उनके साथियों पर पुलिस थाने में पालिका अधिकारियों ने धमकाने और राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने यह मुकदमा भारतीय दंड संहिता की धारा 186 189 353 506 के तहत दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है ।

पूर्व चेयरमैन पर दबंगई का आरोप

स्वायत शासन विभाग ने अधिकारियों को मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए थे। माना जा रहा है कि खिलाफ धनराज गुर्जर के खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। पूर्व चेयरमैन वर्तमान, पार्षद धनराज गुर्जर पर गत दिनों पालिका कार्यालय में प्रशासन शहरों के संग अभियान में चल रहे शिविर में पहुंचकर अधिकारियों की कुर्सी पर बैठने ,काम नहीं करने पर उनके साथ गाली गलौज करने ,रगड़ कर रखने, मां बहन की गालियां देने और मारने पीटने का मुकदमा दर्ज कराया।।

गुर्जर का वीडियो वायरल

गुर्जर का वीडियो वायरल होने पर यह मुकदमा अधिकारियों ने दर्ज कराया है। घटना के बाद अधिकारी कर्मचारियों में दहशत है और घबराहट का माहौल है । प्राप्त जानकारी के अनुसार जेईएन मुकेश शर्मा ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई तथा कहा कि राज्य में गुर्जर के साथ पार्षद सोमेश्वर पांडे, पार्षद पति विकास मेवाडा शिविर में आए और उन्होंने शिविर प्रभारी की कुर्सी पर कब्जा कर लिया। अनर्गल काम करने की कोशिश की तथा गाली गलौज करते हुए, नौकरी खा जाने और रगड़ कर रख देने की बात कही थी। गुर्जर ने राजकार्य में बाधा डालने का प्रयास किया। इस पर अधिकारियों ने सरकार और संबंधित विभाग को अवगत कराया। इसके बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । पालिका कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ आक्रोश है।

हालांकि पूर्व चेयरमैन धनराज गुर्जर का कहना है कि सारा वीडियो तोड़ मरोड़ कर वायरल किया गया है। ऐसा कुछ भी नहीं है मैंने सिर्फ लोगों के काम नहीं करने पर कर्मचारियों को डांट दिया था । गाली गलौज करने या धमकाने जैसा कोई मामला नहीं है यह विपक्ष के लोगों की साजिश है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.