जयपुर। श्री क्षत्रिय युवक संघ के 75 वर्ष पूरे होने पर हीरक जयंती समारोह जयपुर में मनाया जा रहा है। जयपुर में 22 दिसंबर को होने वाले राजपूत समाज के इस बड़े जलसे में समाज को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा। साथ ही समाज के राष्ट्रीय स्तर के सभी राजपूत नेता ,प्रशासनिक अधिकारी एक मंच पर नजर आएंगे।

सभी धर्मों और समाज प्रमुखों को किया आमंत्रित

श्री क्षत्रिय युवक संघ के हीरक जयंती समारोह में सभी धर्मों और जातीय संगठनों के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है ।इसके लिए विशेष तौर से उन्हें निमंत्रण पत्र भेजे गए हैं।

भवानी निकेतन 5000 बसों और 10000 वाहनों की पार्किंग

आयोजन स्थल श्री भवानी निकेतन स्कूल प्रांगण में 5000 बसों और 10,000 निजी वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है । जिसमें कुल 12 अलग-अलग गेट बनाएं गए जिनसे बसों और अन्य वाहनों को प्रवेश और निकासी मिल सकेगी ।सोमवार को अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर हैदर अली जैदी ने अपने टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा कर बैठने और पार्किंग की व्यवस्था देखी इसकी सराहना की।

हेलीकॉप्टर से होगी पुष्प वर्षा

राजधानी में होने वाले ऐतिहासिक आयोजन को लेकर समाज बंधुओं में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है। जयपुर के सॉन्ग सिंह नाथावत ,विजय सिंह शेखावत, शक्ति सिंह परेवड़ी की ओर से हीरक जयंती समारोह में हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की जाएगी।

महिलाओं ने बनाई रंगोली

कार्यक्रम स्थल पर संघ शक्ति में रंगोलियां बनाई गई जिसमें क्षत्ररानियों ने उन्हें दीपमाला का आयोजन किया जिससे संघ शक्ति परिषद जगहों पर सभी ने इसकी सराहना की

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.