जयपुर। राजधानी जयपुर में एक ही दिन में 414 मरीज आए सामने। एक साथ इतने मरीज 8 महीने बाद एक साथ सामने आना स्वास्थ्य विभाग के लिए बड़ी चुनौती है। आप को बता दें की जयपुर में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, उसके बावजूद अभी तक भी सख्ती बरतना शुरू नहीं हुआ है।

सरकार को बड़े विस्फोटक का इंतजार हादसे का

प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की सख्ती अभी तक नहीं बढ़ती जा रही है। लोग बगैर मास्क के बाजार में घूम रहे हैं। रात्रि कर्फ्यू तो कहीं भी नहीं है। जब तक सख्ती नहीं बरती जाएगी, तब तक लोगों में कानून का भय नहीं होगा। लोग नियमों का पालन में नहीं करेंगे, लेकिन लोगों को कम से कम अपनी जान की परवाह करनी होगी, क्योंकि सब लोगों ने कोरोना फेज वन और पुराना फेज 2 की त्रासदी देखी है, कम से कम अपने और अपने बच्चों के लिए तो कोरोना से बचने का प्रयास करना ही होगा।

मानसरोवर में 44 मरीजों की पहचान

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सबसे ज्यादा कोरोना पेशेंट मानसरोवर इलाके में 44, वैशाली नगर मे 20, मालवीय नगर में 35, सोडाला में 25, सी स्कीम में 18, अजमेर रोड पर 18, बनीपार्क में 14, दुर्गापुर में 25 ,जवाहरनगर में 16 सहित सभी इलाकों में कोरोना पेशेंट मिले हैं। जयपुर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेरह सौ से अधिक हो गई है ,जो चिंता का विषय है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.