कोटकपूरा। असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वास के विवादास्पद बयान पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का कहना है कि एक शहीद की विधवा है मेरी माँ। पूरा जीवन उन्होंने अपने पति के देश को अपनाया। देश के लिए सेवा की। मतलब उनको जलील करने की क्या जरूरत है इस तरह से । कोई जरूरत है ही नहीं इस तरह से जलील करने की। चुनाव की बातें कर है जो मुद्दे है उन ओर बात करें।बो मुद्दे उठाए जो महत्वपूर्ण है। सब जनता त्रस्त है। बार बार पूछते है नौजवान मिलते उन्हें नौकरी दो, किसानों मिलते है परेशान है। असली समस्याओं पर बात करे इन पर बात करते नहीं। हम दबते नहीं है हम उनके खिलाफ आवाज उठाते है इसलिए वे इन तरह ध्यान भटकाते है। दरअसल असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वास शर्मा ने एक बयान में कहा कि राहुल गांधी कभी सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगते हैं, तो कभी चीन की बॉर्डर पर लेकिन हमने कभी राहुल गांधी से ये सबूत नहीं मांगा कि वे राजीव गांधी के ही बेटे है। हालांकि ये बयान देते हुए प्रियंका थोड़ी भावुक हो गई।

मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे सकती हूं

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाई-बहन के झगड़े में कांग्रेस डूब जाएगी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए जान दे देगा हम कभी झगड़ा करते ही नहीं झगड़े तो बीजेपी में है मोदी जी योगी जी और अमित शाह में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है और अपने धीरे-धीरे साल में भी आने लगी है ।

पंजाब, उतराखण्ड, गोवा में कांग्रेस फिर सरकार बनाएगी

प्रियंका गांधी का कहना है कि पंजाब में लोग चलने के काम को बहुत पसंद कर रहे हैं और चन्नी ने 111 दिन में ही साबित कर दिया कि वह गरीब, आम आवाम के लिए काम कर सकते हैं और जनता का उनके प्रति अपनी भावनाओं की साफ दिख रही है । ऐसे में पंजाब में कांग्रेस पार्टी की फिर से सरकार बनना तय है यहां की जनता ने तय कर लिया है कि जहां चन्नी सरकार को फिर से मौका देना है।

आम आदमी पार्टी बीजेपी

प्रियंका का कहना है कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम की तरह है ।आम आदमी पार्टी का जन्म भी आरएसएस से ही हुआ है, क्योंकि जो पार्टी दिल्ली में राजनीति में आने से पहले आप पार्टी ने जो आंदोलन किया था उसका समर्थन आरएसएस ने किया था और खुद कहते हैं कि जो बीजेपी से भी बड़े कटर है।किसान बिल का समर्थन भी उन्होंने किया था। इसलिए कह सकते हैं कि आप पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.