बनारस। पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बनारस में खुद को काले झंडे दिखाने के बाद कहा कि यूपी में सरकार बदलने जा रही है। मेरा विरोध करने का मतलब यहां बीजेपी हारने जा रही है। इसलिए मेरा विरोध किया जा रहा है. लेकिन में इनसे डरने वाली नहीं हूं। जब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए तो वे कार से बाहर खड़ी हो गई। ममता ने कहा की में एक लड़ाकू हूं इनसे डरने वाली नहीं हूं।

यूपी में खेला हौबे!

मायावती ने अखिलेश यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में सपा जीतेबा और बीजेपी का खेला हौबे! । उन्होंने कहा कि यूपी की जनता मेरे अपमान का बदला लेगी। ये लोग एक महिला का सम्मान नहीं कर सकते है।

बीजेपी का झूठ का रस निकालेग जनता

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता बीजेपी के झूठ का रस निकालने जा रही है। उन्होंने कहा कि वह गर्मी निकालने की बात करते हैं, और हम भर्तियां निकालने की बात करने आए हैं। अब जनता को तय करना है कि वह क्या फैसला करेंगी।

खेला हौबे

बीजेपी वाले दीदी से डरते हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी सारे हथकंडे अपनाने के बावजूद ममता दीदी से हार गए। ऐसे में उन्हें लगता है कि ममता दीदी उनकी दुश्मन है और वे उन्हें अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लेकिन न तो ममता दीदी उनसे डरने वाली है और ना ही हम उनसे करने वाले हैं। दरअसल ममता दीदी को देखते ही बीजेपी वालों बंगाल की हार नज़र आती है और वे उन पर हमला करते हैं। लेकिन यूपी की जनता दीदी के इस अपमान का बदला लेंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.