धौलपुर। पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के टारगेट पर गैंगस्टर अमित डागर था। अमित डागर वही गैंगस्टर है जिसने कभी लॉरेंस बिश्नोई से भी 5 करोड रुपए की फिरौती वसूल की थी। इसलिए लॉरेंस के टारगेट दीपक डागर था लेकिन लारेंस के गुर्गे इसमें कामयाब नहीं हो पाए और उन्होंने सिंगर मूसे वाला की हत्या कर दी। यह खुलासा धौलपुर में पकड़े गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गो ने किया। उन्होंने बताया कि डागर वही है जिसने लॉरेंस से भी फिरौती वसूल की थी।

अमित डागर ने वसूली थी लॉरेंस से 5 करोड़ की फिरौती

डागर का कनेक्शन कौशल गैंग से बताया जाता है। अकाली नेता मिड्डू खेड़ा के मर्डर में नाम आने के बाद लॉरेंस, अमित को मारने की साजिश रच रहा था।

मनिया पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

धौलपुर के सीओ दीपक खंडेलवाल ने बताया कि लॉरेंस गैंग के गुर्गे दिनेश उर्फ मगन ,गंगाराम और संदीप अहीर ने कौशल डागर की पंजाब में रेकी की कर उसकी हत्या करने वाले थे। इसके लिए चंडीगढ़ हाई कोर्ट भी गए थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने मिट्ठू खेड़ा के मर्डर केस में डागर और भक्ति राणा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया और मोहाली ले गए। ऐसे में डागर के मर्डर की साजिश को कुछ दिनों के लिए टाल दिया। इसके बाद दोनों सूटर गंगानगर भाग गए । मूसे वाला का मर्डर होने के बाद लॉरेंस के भाई अनमोल विश्नोई के कहने पर ही दोनों धौलपर आए थे ।

दहशत का दूसरा नाम अमित डागर

दहशत का दूसरा नाम है अमित डागर दिल्ली गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल का खास है। अमित डागर अवैध वसूली ,रंगदारी सहित हर अपराध में उसके साथ रहा है । पुलिस ने उस पर ₹100000 का इनाम घोषित किया था ।डागर ने खुद को बड़ा गैंगस्टर बनाने के लिए लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देकर ₹50000000 की वसूली मांग ली थी। फिरौती नहीं देने पर डागर के गुर्गो ने लॉरेंस के साथ संबंध रखने वाले एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी की जयपुर में हत्या भी कर दी थी। वैशाली नगर इलाके में हुई थी । बताया जा रहा है कि लॉरेंस ने 50000000 पर की फिरौती अमित डागर को दे दी थी । रेवाड़ी पुलिस ने साल 2018 में अमित डागर को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि डागर दहशत का दूसरा नाम है। उस पर कई दर्जनों मुकदमे दर्ज है। जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट ,मारपीट, बलवा करने के।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.