मानसा। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमत्री सचिन पायलट ने ेेेेेेेे पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्दू मूसेवाला के गांव मानसा जाकर उन्हें श्रद्दाजंलि अर्पित की। इस दौरान उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। पायलट ने कहा कि इस घटना से सब आहत है। सरकार को इस मामले की त्वरित जांच कराकर जो भी दोषी हों उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। इसमें किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए। युवाओं में जो गैंगस को लेकर दहशत का माहौल बन रहा है वो खत्म होना चाहिए।

खौफनाक हादसा, निष्पक्ष जांच हो

पंजाब में जिस तरह का खौफनाक घटनाक्रम हुआ है। जिसमें लोकप्रिय गायक और कांग्रेस पार्टी के उभरते हुए सितारे की जिस तरह से दिन दहाड़े हत्या हुई है उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। इस तरह की घटना के जिम्मेदारों के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकार को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।

परिजनों में अभी दहशत

सिद्दू मूसेवाला के परिजन अभी भी अपने बेटे के साथ हुई वारदात के बारे में बात करते हुए दहशत में आ जाते है। वे उस खतरनाक पल को याद करते हुए फूट- फूटकर रोने लगते है। एक जवान बेटे की शहादत हो जाए तो उस माता- पिता पर क्या गुजरती है ये मंजर मैंने अपनी आंखों से देखा है। ईश्वर मूसेवाला के परिजनों को ये दुख सहने की शक्ति दे। सरकार दोषियों को गिरफ्तार कर सजा दे।

हिंसा की चर्चा भी करना गलत

सरकार को आतंकी घटनाओं पर और इस तरह के गैंगवार को खत्म करने के लिए पुलिस को काम करना चाहिए। हमें सबको मिलकर इस घटना की निंदा करनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.