कोटा- नाबालिग बच्ची का किडनैप कर उसके साथ कोटा और सीकर में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी जीजा के भाई ने उसका कोटा से अपहरण किया और जयपुर ले गया। जहां उसके साथ 13 दिन कैद रखा और रैप किया। इस दौरान उसे जबरन शराब पिलाई और फिर दोनों ने उसके साथ रैप किया।

नाबालिग उनके चुंगल से बचकर निकली। कोटा आने के लिए स्टेशन पर पहुंची तो यहां एक युवक उसे मदद के बहाने सीकर ले गया। युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पुलिस ने कल्याणनगर समिति के सामने पेश कर उसकी काउंसिलिंग कराई। जहां पीड़िता ने आपबीती सुनाई।

16 जून से गायब थी पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि उसके जीजा के भाई ने 16 जून को उसे जबरन ऑटो में बैठाकर किडनैप किया।वहां से बस से जयपुर ले गया। एक सुनसान कमरे में बंद कर दिया।उसके बाद जीजा के भाई ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ रेप किया। होश में आने पर फिर उसे शराब पिला देता और फिर रेप करता। जीजा बोला तेरी बहन को छोड़ दिया है अब तूझे भी बदनाम कर छोड़ दूंगा।जीजा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। मौका मिलते ही वो वहां से भागकर स्टेशन पहुंची वहां से जयपुर आ गई। सीकर में भी मदद के बहाने दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जीजा ने उसकी बड़ी बहन को छोड़ रखा है। उसके एक लड़का और लड़की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.