नई दिल्ली। द्वारका सेक्टर 13 के होटल रेडिसन ब्लू में उपाय श्री फाउंडेशन नई दिल्ली की ओर से एस्ट्रोलॉजी मीट एंड ग्रीट रिमेडियल सेमीनार आयोजित किया गया। समारोह में ग्लोबल फाउंडेशन ऑफ एस्ट्रोलॉजिकल साइंस के सीईओ वरिष्ठ ज्योतिषाचार्य प्रोफेसर डॉ अनिल मित्रा, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एच एस रावत, आचार्य अनिल वत्स, फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रवीण सोनी और ज्योतिषाचार्य पिंकी सोनी ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सर्वश्रेष्ठ भविष्यवक्ता सम्मान 2022 से सम्मानित किया।

मुख्य वक्ता के रूप में भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने अपने उद्बोधन में कहा कि ज्योतिष में अगर कोई व्यक्ति आपके पास आता है तो उसे छोटे-छोटे सरल उपाय बताकर उसकी समस्या का समाधान करें क्योंकि ज्योतिष डराने के लिए नहीं डर को भगाने का अचूक अस्त्र है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और वक्ता अंतरराष्ट्रीय भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास, वरिष्ठ ज्योतिषाचार्य प्रोफेसर डॉ अनिल मित्रा, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एचएस रावत, आचार्य अनिल वत्स, फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रवीण सोनी और ज्योतिषाचार्य पिंकी सोनी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रवीण सोनी ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में 70 ज्योतिषाचार्य एवं टैरो रीडर को सम्मानित किया गया।

फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रवीण सोनी ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास कई भविष्यवाणियां सही और सटीक साबित हुई है । उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर जोधपुर में है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.