किरोड़ी लाल मीणा बने देवदूत

दबंगों ने घर के आगे लगाए थे फेंसिंग

जयपुर । दलित परिवार की एक बेटी को डॉक्टर किरोड़ी मीणा के प्रयासों से राहत मिली है! बेटी के ब्याह में दबंगों की ओर से अड़ंगा डाला जा रहा था! डॉक्टर मीना ने मुख्य सचिव से मिलकर इस मामले में बेटी को न केवल सरकारी सुरक्षा मुहैया कराई है वरन ख़ुद भी शादी में मौजूद रहने का आश्वासन दिया। 

डॉक्टर मीना दलित परिवार को लेकर सचिवालय में मुख्य सचिव ऊषा शर्मा के पास पहुँचे! दलित परिवार के साथ हो रहे अन्याय की व्यथा मुख्य सचिव को सुनाई। डॉक्टर मीना ने कहा की रामगढ़ पचवारा के गांव चांदाबास में दबंग ,दलित बेटी पूजा का कल होने वाले विवाह को संपन्न नहीं होने दे रहे।इन दबंगो को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है इसलिए प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा। डॉक्टर मीना ने कहा की पूर्व में भी पूजा की दो बहनों के विवाह में इन्ही दबंगों ने अड़चन डाली थी तब मैंने थाने में तेल की रस्म संपन्न करवाई थी। 

सीएस उषा शर्मा ने दिया विवाह में मौजूद रहने का भरोसा

आज इसी परिवार की बेटी पूजा के परिवार के साथ मुख्य सचिव से भेंट की। मुख्य सचिव ने दौसा कलेक्टर फ़ोन पर इस मामले में वार्ता की,ओर मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया की बच्ची की शादी में कोई अड़चन नहि आएगी। इसके बाद बेटी न्याय के लिए परिजनों के साथ सचिवालय में गांधी प्रतिमा के सामने बैठी , दलित बेटी पूजा ने कहा की कल मेरी शादी है पर बदमाश मेरी शादी में अड़चन डाल रहे है। उन बदमाशों पर मंत्री परसादी लाल का आशीर्वाद है इस कारण ज़िला प्रशासन भी मदद नहि कर पा रहा, कुछ समय बाद दौसा कलेक्टर का कॉल डॉक्टर मीना के पास आया आया,उन्होंने डॉक्टर मीना से आश्वासन दिया ओर कलेक्टर दौसा ने कहा कि विवाह निर्विघ्न संपन्न होगा। मैं स्वयं इसमें सम्मिलित होऊंगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.