बहरीन,। भाजपा राजस्थान पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीशऐ पूनियां ने बहरीन प्रवास पर भारतीय एम्बेसडर विनोद के. जैकब से आत्मीय मुलाकात की।


तीन दिवसीय बहरीन प्रवास पर डॉ. पूनियां ने विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत प्रवासी राजस्थानियों से संवाद किया, जिसमें उन्होंने राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार बनने पर प्रवासी राजस्थानियों का हार्दिक आभार-अभिनंदन व्यक्त किया और 2024 के लोकसभा चुनाव में विश्व के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिये संकल्पित होकर जुट जाने का आह्वान किया।

बाप्स (BAPS) स्वामीनारायण मंदिर, बहरीन में भी प्रवासी राजस्थानी भाई-बहनों के साथ सतीश पूनियां ने संवाद कर कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत में बुनियादी विकास से लेकर वैचारिक मुद्दों के समाधान तक अभूतपूर्व बदलाव आये हैं, जिनमें अयोध्या में भव्य मंदिर में हम सबके आराध्य भगवान श्रीरामजी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा से सनातन का स्वाभिमान पूरी दुनिया में बढ़ा है।

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की मजबूत नेतृत्वकर्ता की सकारात्मक छवि वैश्विक पटल पर निरंतर सशक्त हो रही है, विकसित भारत की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहे भारत की उन्नति में बहरीन से लेकर पूरी दुनिया में रह रहे प्रवासी राजस्थानियों का योगदान भी अग्रणी है।

वहीं बहरीन प्रतिनिधि परिषद के सदस्य अहमद सबाह अलसल्लोम के साथ सतीश पूनियां की मुलाकात हुई, जिसमें मौजूदा द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने और दोनों देशों के बीच सहयोग से विकास के विजन और राजस्थान में विकास की अपार संभावनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।

अहमद सबाह अलसल्लोम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हर सेक्टर में मजबूत हो रहे भारत और 2047 तक विकसित भारत बनाने के संकल्प की प्रशंसा की।
इस दौरान संकल्प से सिद्धि होने के उपलक्ष्य में प्रवासी राजस्थानियों ने बहरीन में सतीश पूनियां को राजस्थानी साफा पहनाकर उनका भव्य स्वागत-सत्कार किया।
बता दें कि सतीश पूनियां ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रहने के दौरान तीन साल पहले संकल्प लिया था कि राजस्थान, गुजरात और यूपी में भाजपा की सरकार बनने तक वह साफा-माला नहीं पहनेंगे और रात्रि का भोजन नहीं करेंगे, अब राजस्थान सहित इन तीनों राज्यों में भाजपा की विजय का संकल्प पूर्ण हो गया, ऐसे में बहरीन में प्रवासी राजस्थानियों ने सतीश पूनियां का भाजपा को लेकर विजय संकल्प पूर्ण होने और राजस्थान में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने पर उन्हें साफा पहनाकर बधाई एवं शुभकामनायें देकर उनके कुशल संगठनकर्ता नेतृत्व की प्रशंसा की।

वहीं पिछले दिनों लोकसभा चुनाव कार्ययोजना प्रवास पर श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू और बीकानेर पहुंचे सतीश पूनियां का वहां के किसानों, पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं ने साफा पहनाकर उनका स्वागत-अभिनंदन किया, जिसमें उनका भाजपा को लेकर विजय संकल्प पूर्ण हो गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.