नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे सत्ता लोलुप नहीं है और सत्ता भोगने के लिए उन्हें तीसरा कार्यकाल नहीं चाहिए, वह तो देश के गरीब ,किसान, महिला युवा, बेरोजगारों की समस्या समाधान और देश को विकसित भारत बनाने के लिए तीसरा कार्यकाल चाहते हैं ।

इसके लिए हम सभी भाजपाइयों को, आम जनता को, कार्यकर्ता को काम करना होगा। प्रधानमंत्री मोदी आज नई दिल्ली में आयोजित भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों अखंड भ्रष्टाचार में डूबी हुई है यह भाई भतीजाबाद और परिवारवाद से नहीं निकल सकती है ।इनका सत्ता गमाने का प्रमुख कारण भी परिवारवाद है।

अभी कांग्रेस से इतनी विपक्षी पार्टियों से ज्यादा उम्मीद नहीं की जानी चाहिए ।क्योंकि यह सत्ता लोसूप है और देश की जनता बीजेपी को तीसरी बार सत्ता देने का मन बना चुकी है। क्योंकि 70 साल में इन्होंने जमीन से लेकर आसमान तक भ्रष्टाचार किया है। गरीब, किसान, युवा, महिला, सभी वर्गों को पता है कि सत्ता में रहने पर यह भ्रष्टाचार में लिफ्ट रहने वाली परियां देश का भला नहीं कर सकती है यह करने की इंडिया गठबंधन बनने से पहले ही फेल हो गया और गठबंधन के नेता और परिया गठबंधन छोड़कर अब हमारी तरफ देख रहे हैं । उन्होंने कहा कि जब से 10 साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है। हमने छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान पर जनता को राहत देने का काम किया है ।जिनमें शौचालय हर घर हर जन योजना, माता बहनों के खाता खोलना, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर आदमी को घर उपलब्ध कराना, आयुष्मान योजना 5 लाख तक का इलाज उपलब्ध कराना। ऐसे तमाम कार्य किए हैं जो कांग्रेस पार्टी की सरकार पिछले 70 साल में नहीं कर सकी है।

इसलिए 2024 में देश की जनता मन बना चुकी है कि बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बने। उन्होंने कहा कि देश की जनता को भगवान श्री राम के दर्शन के लिए 500 साल इंतजार करना पड़ा। हमारी सरकार ने कुछ ही महीना में यह विवाद सुलझा दिया है। मोदी ने इस दौरान सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों पर जमकर प्यार किया और कहा कि देश की जनता तीसरी बार बीजेपी को सट्टा सुनने का मन बना चुकी है ऐसे में हम सबको जोरदार मेहनत करनी है जिससे पार्टी को लगभग 400 सीट जीतने का अवसर मिले।

वहीं सम्मेलन कोजेपी नड्डा ,अमित शाह ने भी संबोधित किया ।अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों आखंड भ्रष्टाचार में इसलिए उन्होंने सत्ता में आने पर जमीन से लेकर आसमान तक भ्रष्टाचार किया इसलिए देश की जनता उन्हें अब कभी भी सत्ता में नहीं लाना चाहती है देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री देखना चाहती है इतना कहते ही पंडाल में जय श्री राम, जय श्री राम ,जय पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे गुंजायमान हो गए।

सम्मेलन में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारी पार्टी के मंडल स्तर बोर्ड स्टार के कार्यकर्ता मौजूद रहे। करीब 13000 बीजेपी के कार्यकर्ता पदाधिकारी मंत्री विधायक सांसद राष्ट्रीय अधिवेशन में मौजूद रहे सभी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को फिर से सत्ता में लाने का संकल्प लिया और इसके लिए तन मन धन से जुटने को तैयार है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.